Aaj Ka Rashifal: आज वृष राशि वाले रहें सावधान, सिंह राशि वालों को मिल सकता है तोहफा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1306938

Aaj Ka Rashifal: आज वृष राशि वाले रहें सावधान, सिंह राशि वालों को मिल सकता है तोहफा

Aaj Ka Rashifal: आज गुरुवार का दिन है आज भगवान विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का हाल. 

Aaj Ka Rashifal: आज वृष राशि वाले रहें सावधान, सिंह राशि वालों को मिल सकता है तोहफा

Aaj Ka Rashifal 18 August 2022: आज भाद्रपद माह की सप्तमी तिथि और गुरुवार का दिन है. आज सिंह राशि में बुध और सूर्य का शुभ संयोग बन रहा है. आज का दिन यानी 17 अगस्त का दिन कुछ राशि वालों के लिए लकी तो कुछ राशि वालों के लिए चुनौतियों भरा रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी राशियों का राशिफल.

मेषः आज भाग्योदय में वृद्धि होगी. राजनीति क्षेत्र में  सफलता मिलेगी. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ है. उधारी देने से बचें, आपका पैसा फंस सकता है. किसी मित्र की मदद से कारोबार में लाभ होगा.

वृषः समाजिक कार्यों बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेंगे. ऑफिस में टॉरगेट पूरा होने से उच्च अधिकारी सम्मानित कर सकते हैं. सावधान रहें भावनाओं में न आएं, गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं. स्वास्थ के लिहाज से आज का दिन उत्तम है.
  
मिथुनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. व्यापार में नया निवेश लाभदायक होगा. छात्रों को आज करियर संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सुबह गणेश जी को दुर्वा अर्पित करें.

कर्कः स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. समाजिक कार्यों में मन लगेगा. घर से निकलते वक्त बड़े बुजूर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं.

सिंहः कार्यक्षेत्र में नये लोगों से मुलाकात होगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं. लवमेट से नजदीकियां बढ़ेगी. विदेश से जुड़े व्यवासायी लाभ का सौदा करेंगे. सावधान रहें क्रोध पर काबू रखें, पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है.

कन्याः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. किसी को प्रपोज करन के लिए आज का दिन उत्तम है.

ये भी पढ़ेंः Janmashtami: जन्माष्टमी पर इस विधि से करें कृष्ण जी की पूजा, पूरी होगी हर मनोकामना

तुलाः आज दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. आज आपका उधारी दिया हुआ धन वापस मिल सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं.

वृश्चिकः नौकरी पेशा से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में कड़ी मेहनत के बाद लाभ होगा. आज आप भविष्य को लेकर नई योजना बनाते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा.

धनुः आज आपका कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. घर पर रिश्तेदारों का आना-जाना हो सकता है. व्यवसाय में नया निवेश करने से पहले सोच-विचार लें. जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मकरः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा. वित्तीय मामलों में लाभ होगा. घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. व्यवसाय को लेकर लापरवाही बिल्कुल न करें. दांपत्य जीवन सुखमय होगा.

कुंभः नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. घर से निकलते समय बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. प्यार के रिश्तों में किसी तीसरे के हावी न होने दें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मीनः आज भविष्य को लेकर बनाई गई योजनाओं में सफलता मिलेगी. आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है, जिसका लाभ आपको भविष्य में मिलेगा. नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. आज आपके सामने कोई प्यार का प्रस्ताव रख सकता है.

ये भी पढ़ेंः Ganesh Rudraksha: इस दिन धारण करें गणेश रुद्राक्ष, जीवन से दूर होगी सभी परेशानियां, जानिए धारण करने के नियम

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news