Aaj Ka Rashifal: रविवार को मिथुन और तुला राशि वालों को शादी का मिलेगा प्रपोजल, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1300856

Aaj Ka Rashifal: रविवार को मिथुन और तुला राशि वालों को शादी का मिलेगा प्रपोजल, पढ़िए राशिफल

Aaj ka Rashifal: आज रविवार का दिन है आज सूर्यदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल. 

 

Aaj Ka Rashifal: रविवार को मिथुन और तुला राशि वालों को शादी का मिलेगा प्रपोजल, पढ़िए राशिफल

मेषः स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. लोगों से वाद विवाद करने से बचें. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें, नुकसान हो सकता है. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का  दिन अनुकूल है.

वृषः जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल करें. किसी दूसरे के निजी जीवन में हस्तक्षेप करने से बचें. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है.

मिथुनः स्वास्थ संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. किसी महिला मित्र की सहयोग से धन लाभ संभव है. कपड़े के व्यापारियों को उत्तम धन लाभ होगा. लवमेट के तरफ से शादी का प्रपोजल आ सकता है.

कर्कः कार्यों में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. लवपार्टनर के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

सिंहः किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. व्यवसाय में धन लाभ संभव है. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कन्याः दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. व्यवसाय में मन मुताबिक लाभ होगा. घर पर धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

तुलाः दिन की शुरुआत में उतार- चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. माता के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी संबंधित बातचीत हो सकती है.

वृश्चिकः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. सावधान रहें, किसी दूसरे के बातों पर भरोसा बिल्कुल न करें. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन अनुकूल है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

धनुः खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. शाम को दोस्तों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. लवमेट के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

मकरः किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. पिता के सहयोग से भुमि या भवन लेने का प्लान बना सकते हैं. लवमेट के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है.

कुंभः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. ध्यान रखें गोपनीय बातें किसी से शेयर न करें कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी संबंधित बातचीत हो सकती है.

मीनः शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आएगा. क्रोध पर काबू रखें बेवजह विवाद हो सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. 

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news