होटल में लड़के-लड़कियों का चल रहा था गंदा खेल, VHP की शिकायत पर पुलिस ने मारी रेड
Advertisement

होटल में लड़के-लड़कियों का चल रहा था गंदा खेल, VHP की शिकायत पर पुलिस ने मारी रेड

श्योपुर में पुलिस की हिदायत के बाद भी मोटे पैसों की लालच में शहर में संचालित होने वाले होटलों में नाबालिग प्रेमी जोड़ों को कमरे किराए पर दिए जा रहे हैं. शहर में संचालित होटल संचालकों की होटल में अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद का विरोध देखने को मिला.

होटल में लड़के-लड़कियों का चल रहा था गंदा खेल, VHP की शिकायत पर पुलिस ने मारी रेड

अजय राठौर/श्योपुर: श्योपुर में पुलिस की हिदायत के बाद भी मोटे पैसों की लालच में शहर में संचालित होने वाले होटलों में नाबालिग प्रेमी जोड़ों को कमरे किराए पर दिए जा रहे हैं. शहर में संचालित होटल संचालकों की होटल में अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद का विरोध देखने को मिला. शनिवार को विश्व हिंदू परिषद संगठन के पदाधिकारियों की सूचना के बाद श्योपुर कोतवली थाना पुलिस ने शिवपुरी रोड पर एक होटल पर रेड मारी. 

तीन जोड़ो को पकड़ा
विश्व हिंदू परिषद की शिकायत पर पुलिस ने प्रियल होटल पर रेड मारी और रेड के दौरान कोतवाली थाना पुलिस ने अलग-अलग तीन कमरों से तीन नाबालिग युवतियों और तीन युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. इस रेड के दौरान होटल का मालिक और पूरा स्टाफ तुरंत मौके से भाग निकला.

Anuppur News: अब थाने पहुंचे MLA सुनील सराफ, दिखाया बंदूक का डेमो; जानें लाइसेंसी हथियार का क्या किया?

वीएचपी ने किया हंगामा
वहीं विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रियल होटल में अनैतिक गतिविधियों को संचालित किए जाने को लेकर हंगामा करते हुए शहर का माहौल बिगड़ने को लेकर होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. विश्व हिंदू परिषद का आरोप है कि पूरे शहर में संचालित होटल पैसे लेकर प्रेमी जोड़ों को कमरे देते हुए अनैतिक काम कर रहे है. पहले भी संगठन की शिकायत पर पुलिस ने TFC रेस्टोरेंट को इसी तरह के कामों को लेकर सील किया लेकिन उसके बाद भी होटल संचालको में पुलिस की कार्रवाई का कोई भी डर नहीं है.

होटल को सील करना है
कोतवली पुलिस ने होटल से नाबालिग लड़कियों के साथ पकड़े गए तीनों युवको को कोतवली लेकर पहुंची है. पुलिस ने तीनों युवकों के साथ आरोपी होटल संचालक के खिलाफ FIR करते हुए होटल को सील करते हुए, लाइसेंस को निरस्त किये जाने की कार्रवाई की है. वहीं नाबालिग लड़कियों को उनके घर भेज दिया गया है.

Trending news