तवा बांध के 13 गेट खोले गए, सेल्फी के क्रेज में उफनती नदी में फंसे 4 युवक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1271504

तवा बांध के 13 गेट खोले गए, सेल्फी के क्रेज में उफनती नदी में फंसे 4 युवक

नर्मदापुरम में तवा डैम देखने पहुंचे चार युवक अचानक पानी बढ़ने के चलते नदी की बीच धार में फंस गए. युवक अपनी फोटो खिंचवाने गए हुए थे, जिन्हें ग्रामीणों ने बड़ी मशक्त के बाद निकाला.

तवा बांध के 13 गेट खोले गए, सेल्फी के क्रेज में उफनती नदी में फंसे 4 युवक

नर्मदापुरम: नर्मदापुरम में तवा डैम देखने पहुंचे चार युवक अचानक पानी बढ़ने के चलते नदी की बीच धार में फंस गए. दरअसल तस्वीर खिंचवाने के शौक में चारों युवक डैम के पास नदी में चट्टान के पास पहुंचे थे. तभी तवा डैम के गेटों से छोड़े जा रहे पानी अचानक बढ़ने से युवक पानी के बीच फंस गए. चारों युवकों ने मदद के लिए आवाज लगाई. युवकों की आवाज को सुन तवा बांध देखने पहुंचे ग्रामीणों ने सूझबूझ और हिम्मत दिखाते हुए चारों युवकों को सुरक्षित बाहर निकाला.

LIVE: हर बड़ी खबर पर हमारी नजर, एक क्लिक में मिलेगी मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ की हर अपडेट

बता दें कि ग्रामीणों ने लकड़ियों के सहारे करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद सभी को बचाया. जिसके चलते बड़ी घटना होने से टल गई. युवकों के नदी में फंसे रहने और रेस्क्यू करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तवाडैम हुआ पानी-पानी
लगातार हो रही बारिश के चलते तवा डैम लबालब हो गया है. जलस्तर बढ़ने से तवा डेम के गेट खोल कर पानी छोड़ा जा रहा है. जिसे देखने के लिए आसपास के ग्रामीण व पर्यटक बड़ी संख्या में तवा डैम पहुंच रहे हैं. कई लोगों द्वारा पानी के पास जाकर फोटो और वीडियो बनाई जा रही है. 

World Athletics Championships: नीरज ने सिल्वर जीतकर रचा इतिहास, टूर्नामेंट में जीतने वाले पहले भारतीय पुरुष

ग्रामीणों की मदद से बताया
वहीं डैम के दूसरे और बाबई क्षेत्र की तरफ से करीब 4 युवक फोटो खिंचवाने के लिए पानी के बीच चट्टान पर पहुंचे थे. जिस रास्ते युवक चट्टान तक पहुंचे थे, वहां अचानक डैम से छोड़ा जा रहा था पानी भरा गया. मौके पर मौजूद अन्य लोगों द्वारा मदद कर बड़ी मशक्कत के बाद चारों युवकों को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

Trending news