Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2346547
photoDetails1mpcg

Weekly Horoscope: सावन से शुरू हो रहा ये सप्ताह इन लोगों के लिए है बेहद खास, पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 22 to 28 July 2024: जुलाई महीने के इस सप्ताह से सावन माह शुरू हो रहा है. ये सप्ताह कई मायनों में सभी 12 राशि के जातकों के लिए खास रहने वाला है. जानिए मेष से लेकर मीन तक के लिए ये सप्ताह कैसा रहने वाला है. 

मेष

1/12
मेष

इस सप्ताह मेष राशि के जातकों के रुके हुए काम पूरे होंगे. आर्थिक मामलों में लाभ होने की उम्‍मीद है. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. बुद्धिमानी से लिए फैसलों का लाभ मिलेगा. युवाओं को तरक्की के अवसर मिलेंगे.

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों की इस सप्ताह आर्थिक लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को स्ट्रेस और काम का लोड ज्यादा रहेगा. बेरोजगार युवाओं को नौकरी के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. इस सप्ताह भागदौड़ ज्यादा रहेगी. प्रेम संबंध मधुर रहेंगे. कुछ मामलों में थोड़ा संयम बरतें. सही समय आने पर सब सही होगा. 

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों को ये सप्ताह शुभ रहेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरीपेशा लोगों का नया प्रॉजेक्ट अच्छे परिणाम लेकर आएगा. परिवार और मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा.

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. आर्थिक लाभ होगा. आपको कोई सुखद समाचार प्राप्त हो सकता है. किसी बात को लेकर मन अशांत रह सकता है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. प्रेम संबंध मधुर रहेंगे. 

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह सफलता लेकर आ रहा है. नौकरीपेशा लोगों को नए प्रोजेक्ट में सफलता मिलेगी. गुटबाजी से बचें और अपने काम पर ध्यान दें. सुख-सुविधाओं का आनंद लेंगे. 

 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों की लाइफ में खुशियों की एंट्री होगी. लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे. नौकरीपेशा लोगों के काम की तारीफ होगी. परिवार के साथ आनंदपूर्वक समय बिताने का अवसर मिलेगा. प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में उन्नति मिलेगी.  खान-पान और दिनचर्या का विशेष ध्यान देने की जरूरत है. नौकरीपेशा लोग अपने काम पर ध्यान दें और गॉसिप से दूर रहें. किसी सुखद यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा. 

 

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातकों को इस सप्ताह आलस्य को त्यागने की जरूरत है. व्यापारियों को कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा. प्रेम संबंधों में तकरार से बचें. अपनी वाणी और क्रोध पर संयम बरतें. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है.

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों का ट्रांसफर हो सकता है. शादीशुदा लोगों लाइफ खुशियोंभरी रहेगी. नया वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह गुडलक लेकर आ रहा है. लोगों की बातों में आकर भावुक न हों. भावुकता से बचने की जरूरत रहेगी. इस सप्ताह आपके खर्चे बढ़ सकते हैं. धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है.

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा सुखद रहेगा. व्यापारियों को व्यवसाय में अच्छे मौके मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों की मेहनत की प्रशंसा होगी. अपने काम पर फोकस करें. लव लाइफ अच्छी और सुखद रहेगी.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.