Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2252658
photoDetails1mpcg

Today Horoscope: 18 मई को चमकेगा इन राशियों का भाग्य; इन्हें मिलेगा शुभ समाचार, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 18 May 2024: 18 मई 2024 को शनिवार का दिन और वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है. जानते हैं कि शनिवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें मेष से लेकर मीन तक सभी राशि के जातकों का राशिफल- 

मेष

1/12
मेष

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. दूसरों को छोटी से छोटी मदद के लिए भी शुक्रिया अदा करें. यात्रा पर जा सकते हैं. सहकर्मियों के साथ दिन अच्छा बीतेगा. 

 

वृष

2/12
वृष

वृष- वृष राशि के लोगों को अपने क्रोध पर काबू रखने की जरूरत है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पड़ोसियों से बचकर रहें. आय के नए स्त्रोत बन सकते हैं. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन- मिथुन राशि के व्यापारियों को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. छात्रों का समय दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बीतेगा. 

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क- कर्क राशि के लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है. धन वृद्धि हो सकती है. मांगलिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है.

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह-  सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को बॉस से डांट सुननी पड़ सकती है. छात्रों को मनपसंद काम करने का मौका मिलेगा.

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या- कन्या राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों पर जिम्मेदारी बढ़ सकती है. अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

तुला

7/12
तुला

तुला- तुला राशि के लोगों के लिए दिन खुशियोंभरा रहेगा. दूसरों के बजाय अपने लिए खुद फैसले लें. व्यापारियों को लाभ हो सकता है. किसी लंबी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. 

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

धनु

9/12
धनु

धनु- धनु राशि के जातकों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. आपका लंबे समय के अधूरा काम पूरा हो सकता है. आपको अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. 

 

मकर

10/12
मकर

मकर- मकर राशि के जातकों को अपनी वाणी पर संयम बरतने की जरूरत है.  कारोबियों को आर्थिक लाभ होगा. किसी प्रियजन से मुलाकत हो सकती है. परिवार के सदस्यों के साथ खिटपिट हो सकती है.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ-  कुंभ राशि के जातकों को धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा. रूका हुआ धन वापस मिल सकता है. 

 

मीन

12/12
मीन

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आपको उपहार की प्राप्ति हो सकती है. कारोबियों को आर्थिक लाभ होगा. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. आय के नए स्त्रोत बनेंगे.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है.