Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2194374
photoDetails1mpcg

Happy Navratri 2024: देश भर में चैत्र नवरात्रि की धूम, मैहर वाली माता के भक्त अपनों को भेजें ये शुभकामनाएं

Chaitra Navratri Wishes:  देश भर में चैत्र नवरात्रि को लेकर तैयारियां चल रही है.  देवी मंदिरों में मां के आगमन को लेकर काफी ज्यादा उत्साह है. नवरात्रि के अवसर पर देवी मां के भक्त नौ दिन का व्रत रखते हैं और कलश स्थापित करते हैं. इस बार चैत्र नवरात्रि 9 अप्रैल यानि की कल से शुरू हो रही है. इस मौके पर मैहर वाली माता के भक्त अपनों को ये मैसेज भेजकर शुभकामनाएं दे सकते हैं. 

1/8

माता रानी ये वरदान देना, बस थोड़ा सा प्यार देना, आपकी चरणों में बीते जीवन सारा ऐसा आशीर्वाद देना. आप सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं. 

2/8

मां करती सबका उद्धार हैं, मां करती सबकी बेड़ा पार हैं, मां सबके कष्टों को हरती हैं, मां भक्तों के लिए कितना कुछ करती हैं. चैत्र नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं. 

3/8

लाल रंग की चुनरी से सजा मां का दरबार, हर्षित हुआ मन, पुलकित हुआ संसार, नन्हें-नन्हें कदमों से मां आएं आपके द्वार.चैत्र नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं!

4/8

जगत पालनहार है मां, मुक्ति का धाम है मां, हमारी भक्ति का आधार है मां, सबकी रक्षा की अवतार है मां, हैप्पी चैत्र नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं!

5/8

शेर पर सवार होकर, खुशियों का वरदान लेकर, हर घर में विराजी अंबे मां, हम सबकी जगदंबे मां,  चैत्र नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं.

6/8

लक्ष्मी का हाथ हो, सरस्वती का साथ हो, गणेश का निवास हो और मां दुर्गा के आशीर्वाद से आपके जीवन में प्रकाश ही प्रकाश हो. चैत्र नवरात्रि की शुभकामनाएं.

7/8

नव कल्पना, नव ज्योत्सना, नव शक्ति, नव अराधना, नवरात्रि के पावन पर्व पर पूरी हो आपकी हर मनोकामना. 

8/8

सर्व मंगल मांगल्ये, शिवे सर्वार्थ साधिके, शरण्ये त्र्यम्बके गौरी नारायणी नमोस्तुते, चैत्र नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं.