Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2194726
photoDetails1mpcg

Rahul Gandhi के मंच पर गलत पोस्टर लगने के बाद जीतू पटवारी का भी वीडियो वायरल, यूजर्स ले रहे मजे

Netaji Ka Chat Box: लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए राहुल गांधी इस समय एमपी दौरे पर हैं. मंडला में राहुल गांधी की जनसभा होनी है. वहीं मंच के एक पोस्टर पर कांग्रेस नेताओं के साथ बीजेपी उम्मीदवार फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो भी लगी हुई थी. जो वायरल है. इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के पकौड़े तलने का वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस दौरान पीसीसी चीफ ने पकौड़े तलने के दौरान वहीं नारा दिया कि बहुत हुई महंगाई की मार, अब नहीं चाहिए मोदी सरकार. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से तेल का भाव भी पहुंचा. वहीं सोशल मीडिया पर जीतू पटवारी ने इस वीडियो को पोस्ट भी किया. जिसपर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं.

 

1/9

2/9

Netaji Ka Chat Box: जीतू पटवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- बालाघाट ने भरी हुंकार, बहुत हो गई महंगाई की मार, अब नहीं चलेगी मोदी सरकार.

3/9

जीतू पटवारी के पकौड़े तलने पर एक यूजर ने लिखा कि  महंगाई में पकौड़े खाये जा रहे हैं. वाह रे महंगाई

4/9

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि भैया ने एक बार कहा था, पार्टी गई तेल लेने.

5/9

एक यूजर ने तो जीतू पटवारी से अपील करते हुए कहा कि दादा आप भी प्लीज बीजेपी में आ जाओ. आपकी मेहनत को मोदी और शाह सराह सकते हैं. कांग्रेस को लोग आपकी मेहनत को मजाक समझते हैं.

6/9

एक यूजर ने लिखा कि कांग्रेस पार्टी को चाहिए कि जीतू पटवारी जैसा यंग लीडर हार सकते हैं.  फिर कांग्रेस की गाड़ी चल पड़ेगी. पटवारी मेहनती और समझदार हैं.

7/9

वहीं एक यूजर ने लिखा कि  भाई ये नौटंकी से कुछ नहीं होने वाला इसके लिए तो पप्पू ही काफी है.

8/9

एक यूजर ने लिखा कि ये कांग्रेस नेताओं का हाल है, जीतने के लिए भजिए तलना पड़ रहा है.

9/9

एक यूजर ने पटवारी की मजे लेते हुए कहा कि चुनाव नतीजों के बाद की प्रैक्टिस जीतू पटवारी कर रहे हैं.