Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2214151
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: रविवार को इन लोगों पर बरसेगी सूर्य देव की कृपा, पढ़ें सभी 12 राशियों का राशिफल

Today Horoscope 21 April 2024:  आज दिन रविवार और चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आज रवि प्रदोष का व्रत भी रखा जाएगा.  इस तिथि पर इस तिथि पर उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र और व्याघात योग का संयोग बन रहे हैं, जिनका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल- 

1/12

मेष- मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप अपनी सेहत पर ध्यान देंगे. परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. बहुत समय से जिस चीज को खरीदने का मन बना रहे थे वो खरीद सकते हैं.

 

2/12

वृष- वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. व्यापारियों को लाभ होगा. घर में अनबन हो सकती है. अपनी वाणी पर संयम रखें. आपकी सेहत ठीक नहीं रहेगी. 

 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों को आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. व्यापारियों को कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. किसी को उधार दिए गए पैसे वापस मिल सकते हैं. 

 

4/12

कर्क- कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. मित्रों के साथ मजे में समय बीतेगा.  आपको कोई सप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. अविवाहितों के लिए विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं.

 

5/12

सिंह- सिंह राशि के जातकों को आज थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है. किसी को भी पैसे उधार देने से बचें. वाणी पर संयम रखें. नौकरीपेशा लोगों की बॉस से अनबन हो सकती है. 

 

6/12

कन्या- कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. घर-परिवार में अनबन हो सकती है. गुस्से में कोई भी फैसला न लें.

 

7/12

तुला- तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.  आपका समय सुखमय रहेगा. दोस्तों के साथ अच्छा वक्त बीतेगा. आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. कारोबारियों को लाभ होगा.

 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन सुखमय रहेगा. कारोबियों को थोड़ा आलस आ सकता है, लेकिन आपके काम नहीं बिगड़ेंगे. मित्रों के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. 

 

9/12

धनु- धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आपको अपने खर्चे पर नियंत्रण करने की जरूरत है. कोई आपको प्रपोज कर सकता है. घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है. 

 

10/12

मकर- मकर राशि के जातकों को आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. गुस्से में किसी को कुछ भी बोलने से बचें. अपने आप को शांत रखें. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. 

 

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपकी किसी प्रियजन से मुलाकत होगी. नौकरीपेशा लोगों को मेहनत का फल मिलेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

12/12

मीन- मीन राशि के जातक आज किसी को पैसे उधार देने से पहले सोच लें. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इन पर अमल करने से पहले एक बार धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.