Aaj ka Rashifal: आज सावधान रहें कर्क, सिंह सहित ये 2 राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा गुजरेगा दिन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1956479

Aaj ka Rashifal: आज सावधान रहें कर्क, सिंह सहित ये 2 राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा गुजरेगा दिन

Aaj ka Rashifal: आज 13 नवंबर दिन सोमवार है, आज के दिन भगवान भोलेनाथ की विधिवत पूजा करने से कई लाभ मिलेंगे. आज का दिन किन राशि वालों के लिए शुभ होने वाला है. किसे सावधानी बरतनी है आइए जानते हैं. 

Aaj ka Rashifal: आज सावधान रहें कर्क, सिंह सहित ये 2 राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा गुजरेगा दिन

Aaj ka Rashifal: आज 13 नवंबर दिन सोमवार है, आज के दिन भगवान भोलेनाथ की विधिवत पूजा करने से कई लाभ मिलेंगे. आज का दिन किन राशि वालों के लिए शुभ होने वाला है. किसे सावधानी बरतनी है आइए जानते हैं. 

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस करने वाले जातकों को तरक्की प्राप्त होगी. नौकरी करने वाले लोगों को कई शुभ सूचना मिलेगी.
वृष
वृषभ राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. घर में नए वाहन का आगमन होगा. प्रॅापर्टी संबंधी मामलों में सफलता मिलेगी. 
मिथुन
मिथुन राशि वाले आज सावधानी बरतें, वाहन चलाते समय ध्यान रखें वरना दुर्घटना भी हो सकती है. शनिदेव की कृपा होगी पूजा करें. 
कर्क
कर्क राशि वालों को आज प्रेम मिलेगा. पत्नि के द्वारा सहयोग प्राप्त होगा, लाल रंगे के कपड़े को अपने पास रखें इससे सफलता मिलेगी.
सिंह
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा, बेटे की स्वास्थ्य की वजह से परेशान रहेंगे, काली वस्तु को अपने पास रखें इससे कई समस्याओं से निजात मिलेगी.
कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला- जुला होगा. परिवार में किसी की स्वास्थ्य खराब होगी. बेवजह किसी से बहस न करें बात बिगड़ सकती है.
तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आर्थिक संकट से उबरने में बल मिलेगा. कहीं पर दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला रहेगा. पिता के स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सजग रहने की जरूरत है. रहन - सहन में दिक्कत होगी जिंदगी में भाग दौड़ बना रहेगा.
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छे संकेत मिलने की उम्मीद है.  परिवार के साथ कहीं धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं.
मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. आपके बिगड़े हुए काम बनने की उम्मीद है. बिजनेस के क्षेत्र में सफलता का योग बन रहा है.
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के आज के दिन बिजनेस में बढ़ोत्तरी होने की उम्मीद है. हालांकि नौकरी करने वाले लोग अपनी नौकरी को लेकर काफी ज्यादा परेशान रहेंगे. आत्मविश्वास में काफी कमी आएगी.
मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सावधानी बरतने वाला है. वाहन चलात समय सतर्कता बरतें, सेहत पर ध्यान रखें. 

Trending news