महिला को इंस्टाग्राम पर हुआ जेठ से प्यार, पति बीच में आया तो किया ये काम, कुएं में मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2423231

महिला को इंस्टाग्राम पर हुआ जेठ से प्यार, पति बीच में आया तो किया ये काम, कुएं में मिला शव

Crime News: ग्वालियर में 5 दिन पहले हुए युवक की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. युवक की हत्या उसकी पत्नी और ममेरे जेठ ने मिलकर की. दोनों के बीच अवैध संबंध थे, जिसका पता युवक को चल गया था. फिर दोनों ने ही उसे रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया.

 महिला को इंस्टाग्राम पर हुआ जेठ से प्यार, पति बीच में आया तो किया ये काम, कुएं में मिला शव

Madhya Pradesh News: ग्वालियर पुलिस ने सोमवार को एक ब्लाइंट मर्डर केस का सनसनीखेज खुलासा किया. पुलिस युवक के हत्या के लिए उसकी ही पत्नी और ममेरे भाई को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी का उसके ममेरे जेठ के साथ अफेयर शुरू हो गया था. इसके बाद दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने इस केस में कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं. 

दरअसल, उटिला थाना क्षेत्र के भोगीपुरा गांव के पास 5 सितंबर को कुए में एक अज्ञात लाश मिली थी. मृतक की शिनाख्त महावीर कौरव के रूप में हुईं थी. महावीर की पत्नी ज्योति ने भिंड जिले के आलमपुर थाने में महावीर की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. उटीला पुलिस ने मामले की जांच की तो महावीर आखिरी बार उसके ममेरे भाई सुरेंद्र कौरव के साथ देखा गया था. पुलिस ने सुरेंद्र के मोबाइल की सीडीआर निकाली तो महावीर की पत्नी ज्योति से लम्बी बातचीत की डिटेल मिली. जब पुलिस ने मृतक की ज्योति का मोबाइल चेक किया तो वह फॉर्मेट पाया गया, जिससे मामले की जांच के दौरान पुलिस का ज्योति पर शक पक्का हो गया. 

ये भी पढ़ें-  टीचर के लिए ऐसा प्यार देखा नहीं होगा! नहीं रुक रहे थे आंसू

हत्या के बाद अयोध्या चला गया था आरोपी
पुलिस ने ज्योति को हिरासत में ले लिया उसके बाद. सुरेंद्र कौरव की तलाश में भिंड जिले के दबोच थाना के मुरावली गांव पहुंची. पुलिस को उसके अयोध्या जाने की जानकारी मिली. पुलिस टीम आरोपी की तलाश में उत्तर प्रदेश के अयोध्या पहुंची. यहां श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ स्थल व आसपास के घाट और थाना कोतवाली अयोध्या क्षेत्र में आरोपी की तलाश की गई. आरोपी के अयोध्या में नहीं मिलने पर पुलिस टीम अयोध्या से वापस आई. इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि सुरेन्द्र कौरव को रनगवा तिराहा पर स्थित यात्री प्रतीक्षालय के पास कही जाने की फिराक में खड़ा हुआ है. 

इस तरह पुलिस के हाथ आया सुरेंद्र
पुलिस टीम तत्काल मुखबिर के बताए अनुसार रनगवां तिराहा पहुंचकर सुरेन्द्र कौरव को दबोच लिया. पुलिस ने जब सुरेंद्र से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करने बात कबूल कर ली. सुरेंद्र ने बताया कि उसने ज्योति के साथ मिलकर महावीर की हत्या की थी और लाश को कुएं में फेंक दिया था. सबूत मिटाने के लिए पहने हुए कपड़े व मृतक का मोबाइल रतनगढ माता मंदिर रोड पर कहीं झाड़ियों में फैक दिए थे. सुरेंद्र की जेब से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया. पकड़े गये आरोपी से की गई पूछताछ के बाद हत्या की कड़िया खुलना शुरू हो गईं. 

ये भी पढ़ें- ग्वालियर में नशे में चूर सीनियर ने जूनियर महिला को डॉक्टर को दी गालियां

पत्नी को भी हत्या की जानकारी
पुलिस ने जब पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि कुछ साल पहले उसकी पत्नी का कैंसर से देहांत हो गया था. उसकी नजदीकी ज्योति से बढ़ने लगी. करीब डेढ़ साल से उसके संबंध मृतक की पत्नी से थे. कुछ दिन पहले ही महावीर को प्रेम प्रसंग पर शक हो रहा था. घटना के दिन ज्योति का कॉल सुरेंद्र के मोबाइल पर आया था, जिसे महावीर ने देख लिया था. इसके बाद सुरेंद्र और महावीर के बीच विवाद हो गया. इसके बाद सुरेंद्र ने पत्थर से कुचलकर महावीर की हत्या कर दी. इसकी जानकारी ज्योति को भी थी.

ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news