Niwari double murder: पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर महिला और उसके प्रेमी की हत्या कर पहुंचा थाने...
Advertisement

Niwari double murder: पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर महिला और उसके प्रेमी की हत्या कर पहुंचा थाने...

Niwari Double Murder: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में आज हुए डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. हैरानी की बात तो ये रही कि हत्या का आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया. पुलिस ने हत्या की वजह स्पष्ट कर दी है.

Niwari double murder: पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर महिला और उसके प्रेमी की हत्या कर पहुंचा थाने...

Niwari Double Murder: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के केना गांव में अवैध संबंधों के चलते एक पति ने अपनी ही पत्नी और उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. इस ख़ौफनाक घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा पति सरेंडर करने थाने पहुंच गया.

बता दें कि इस सनसनीखेज घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. आरोपी ने हत्या का जुर्म थाने में कबूल कर लिया है. 

Cheetah project: चीतों की मौत पर सुप्रीम कोर्ट ने बंद की सुनवाई, जानिए फैसले में क्या कहा...

जानिए पूरा मामला
दरअसल केना गांव निवासी आरोपी रामगोपाल कुशवाहा जो कि अपने खेत पर ही घर बनाकर रहता था. जो आज किसी काम से घर के बाहर गया हुआ था. ऐसे में मौका देख उसकी पत्नी का प्रेमी घनश्याम कुशवाहा घर में पूजा के बहाने उसके घर जा पहुंचा और अपनी प्रेमिका अनिता कुशवाहा के साथ अवैध संबंध बनाने लगा. तभी अचानक मौके पर आरोपी पति रामगोपाल कुशवाहा वापिस पहुंच गया और उसने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख अपना आपा खो दिया.

दोनों पर किया कुल्हाड़ी से वार
दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख आग बबूला हुआ रामगोपाल ने पास में रखी कुल्लाहड़ी उठाकर उन दोनों पर बेतहाशा वार कर दिये. जब उसने देखा कि दोनों मर चुके है तो वह वहां से सीधे पुलिस थाने जा पहुंचा और पुलिस को सारी घटना बताते हुए अपना जुर्म कुबूल कर लिया. घटना सुन पुलिस भी सकते में आ गई. आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस अपनी जांच में जुट गई है.इस घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. 

हत्या की वजह चरित्र संदेह
एसपी अंकित जायसवाल का कहना हैं कि डबल मर्डर की सूचना मिली थी. आरोपी पुलिस के कब्जे में है और मामले की जांच की जा रही है. हत्या की वजह चरित्र संदेह बताई जा रही है. आरोपी को उसकी पत्नी के अवैध संबंध का शक था. जब उसने इसकी तस्दीक कर ली उसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया और पुलिस थाने आ गया.

रिपोर्ट - सत्येंद्र परमार

Trending news