MP News: बैतूल में शिक्षक की काली करतूत आई सामने! 4 छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का लगा आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1802940

MP News: बैतूल में शिक्षक की काली करतूत आई सामने! 4 छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का लगा आरोप

MP Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक की काली करतूत सामने आई है. बता दें कि शिक्षक के ऊपर 4 छात्राओं के साथ दुराचार करने का आरोप लगा है. इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

MP News: बैतूल में शिक्षक की काली करतूत आई सामने! 4 छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का लगा आरोप

MP News: मध्य प्रदेश के बैतूल (Betul Police) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसके बाद लोगों के होश उड़ गए हैं. बता दें कि यहां पर एक हेडमास्टर के ऊपर 4 छात्राओं के साथ दुराचार और छेड़छाड़ का आरोप लगा है. जिसके बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि पिछले एक साल से हेडमास्टर छात्राओं के साथ दुराचार कर रहा है. क्या है पूरा मामला जानते हैं.

इस स्कूल का है मामला 
पूरा मामला जिले के पीसाझोड़ी गांव के सरकारी माध्यमिक स्कूल का है. स्कूल के हेडमास्टर के ऊपर 4 छात्राओं के साथ दुराचार और छेड़छाड़ का आरोप लगा था. शिक्षक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शिक्षक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. 

1 साल से कर रहा है दुराचार 
आरोपित शिक्षक के ऊपर दुराचार का आरोप लगा है और उसे जेल भेज दिया गया है.  बताया जा रहा है कि हेड मास्टर लगभग 1 साल से इन छात्राओं को अलग-अलग अपने कमरे में बुलाकर गंदी हरकतें कर रहा था. जब इसकी जानकारी ग्रामीणों को लगी तो वो दंग रह गए. इसके बाद ग्रामीणों ने इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई. घटना को संज्ञान में लेते हुए कोतवाली पुलिस ने आरोपी हेड मास्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

लगी धाराएं
पीड़ित छात्राओं के परिजनों ने कोतवाली पहुंच कर घटना की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में परिजनों ने बताया कि हेडमास्टर भीमराव लांजीवार बच्चियों के साथ गंदी हरकते करता था और उन्हें धमकी देता था जिसके कारण बच्चियों ने पहले तो घर में नहीं बताया, इसके बाद एक बच्ची ने अपनी मां से बोला कि मैं अब स्कूल नहीं जाऊंगी स्कूल में सर उसके साथ गंदी हरकतें करते हैं जब बच्ची की मां स्कूल पहुंची तो और भी बच्चियों ने बताया कि उनके साथ भी ऐसी ही घटना हो रही है. 

इसके बाद इसकी शिकायत पुलिस से की गई. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए हेडमास्टर के खिलाफ खिलाफ धारा 376(3), 376(2 ), 354 और 506 और पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news