MP Crime News: नूडल्स खाने के बाद बुजुर्ग की मौत, प्रेमी के साथ भागने के लिए नातिन किया ये काम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1805142

MP Crime News: नूडल्स खाने के बाद बुजुर्ग की मौत, प्रेमी के साथ भागने के लिए नातिन किया ये काम

एक बुजुर्ग की नूडल्स खाने से मौत हो गई. यही नहीं बुजर्ग महिला भी गंभीर हालत में है. हालांकि, बुजुर्ग की मौत का कारण नूडल्स नहीं, बल्कि उनकी नातिन है. 

MP Crime News: नूडल्स खाने के बाद बुजुर्ग की मौत, प्रेमी के साथ भागने के लिए नातिन किया ये काम

MP Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग की नूडल्स खाने से मौत हो गई. यही नहीं बुजर्ग महिला भी गंभीर हालत में है. हालांकि, बुजुर्ग की मौत का कारण नूडल्स नहीं, बल्कि उनकी नातिन है. मामला शहर के सिरोल थाना इलाके का है. पुलिस ने अब लड़की के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

दरअसल, सिरोल इलाके में किशनलाल संखवार और उनकी पत्नी कंठश्री,  बेटा सोनू और नातिन काजल एक साथ रहते थे. काजल का किसी बंटी संखवार के साथ प्रेम संबंध बताया जा रहा था. काजल ने घर वालों के विरोध में जाकर प्रेमी के साथ भागने का प्लान बनाया. इसके लिए उसने सोमवार शाम को नूडल्स पकाया, लेकिन काजल ने इसमें नींद की गोलियां डाल दी. जिसे खाने के बाद सभी की तबीयत खराब हो गई और मौका देखते ही काजल प्रेमी के साथ भाग गई.

इस तरह हुई मौत
रिश्तेदारों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने तीनों अस्पताल में भर्ती कराया. यहां डॉक्टरों ने नाना किशनलाल को मृत घोषित कर दिया, जबकि नानी की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. घटना सामने आने के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है. लोग घर से भागकर गई नातिन को कोस रहे हैं. मामले में सिरोल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली थी, लेकिन अब लड़की के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा की धाराओं में केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है.

नातिन भी अस्पताल में भर्ती
घटना के बाद जब पुलिस ने काजल को तलाशते हुए टीम दिल्ली पहुंची तब पता लगा कि उसने भी नींद की गोलियां खाई थी, जिसकी वजह से उसकी भी तबीयत खराब हो गई. उसका इलाज दिल्ली स्थित अस्पताल में चल रहा है. सिरोल थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह धाकड़ ने बताया कि गैर इरादतन हत्या की धारा बढ़ाई जा रही है. जैसे ही युवती की अस्पताल से छुट्टी की जाएगी, उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news