MP News: पत्नी को फंसाने के लिए खून से लथपथ पति पहुंचा थाने, 2 दिन बाद हुए खुलासे ने सबको चौंकाया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2213705

MP News: पत्नी को फंसाने के लिए खून से लथपथ पति पहुंचा थाने, 2 दिन बाद हुए खुलासे ने सबको चौंकाया

Ujjain News: उज्जैन में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को फंसाने के लिए उसके खिलाफ साजिश रची और लहूलुहान हालत में थाने पहुंच गया. पति ने अपनी पत्नी और उसके परिवार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने जब पूरे मामले की छानबीन की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. जानें पूरा मामला- 

MP News: पत्नी को फंसाने के लिए खून से लथपथ पति पहुंचा थाने, 2 दिन बाद हुए खुलासे ने सबको चौंकाया

Ujjain News: उज्जैन के नीलगंगा थाने से अपनी पत्नी को फंसाने के लिए पति द्वारा साजिश रचने का मामला सामने आया है. एक शख्स मंगलवार देर रात लहूलुहान हालत में नीलगंगा थाने पहुंचा. यहां उसने अपनी पत्नी और उसके परिवार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई. पति की हालत देख पुलिस ने शिकायत दर्ज कर तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया. जब शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो पति अधिकारियों को गुमराह करने लगा. दो दिन बाद इस मामले का खुलासा हुआ है.

जानें पूरा मामला
मंगलवार देर रात खून से लथपथ एक शख्स नीलगंगा थाने पहुंचा. यहां उसने पत्नी और उसके परिवार पर अपने ऊपर हमले का गंभीर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने तुरंत घायल को जिला अस्पताल भर्ती करवाया और घायल की शिकायत के आधार पर जिस जगह पर हमला हुआ वहां छानबीन के लिए पहुंची. जैसे ही पुलिस ने छानबीन शुरू की तो मौके पर खून के निशान नहीं मिले. इस पर पुलिस को आशंका हुई और घायल व्यक्ति के घर पहुंची. पूछताछ के दौरान रिपोर्ट दर्ज कराने वाला शख्स पुलिस को गुमराह करने लगा.

कटा हुआ था शरीर
नीलगंगा थाना प्रभारी विवेक कनोडिया ने बताया कि मंगलवार-बुधवार की दरिमियानी रात एक शख्स खून से लथपथ हालत में थाने पहुंचा था. उसका शरीर सीने से लेकर पेट तक तेज धारदार हथियार से कटा हुआ था. उसने अपनी पत्नी और परिवार पर हमला करवाने का आरोप लगाया. शख्स की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया था. दूसरे दिन पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और पूछताछ की तो उसने अपना नाम पवन माली निवासी सांवराखेडी होना बताया. शख्स ने बताया कि वह शादी से लौट रहा था. उसी दौरान सांवराखेड़ी ब्रिज पर हमला हुआ. व्यक्ति ने आरोप लगाया कि पत्नी के परिवार ने उसे मारने की कोशिश की है.

पत्नी के खिलाफ रची साजिश
थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि पुलिस घटनास्थल पहुंची तो वहां खून के कोई निशान नहीं मिलने पर संदेह हुआ. जब दोबारा व्यक्ति से पूछताछ की तो वह तीन-चार लोगों द्वारा हमला करने की बात कहकर गुमराह करने लगा. उसके परिजनों का पता लगाकर जानकारी जुटाई गई तो सामने आया कि पत्नी कई महीनों से बच्चों के साथ मायके में रह रही है. पत्नी के परिवार से पूछताछ करने पर सामने आया कि पवन माली के बड़े भाई ने पवन की पत्नी से छेड़छाड़ की थी, जिसकी शिकायत उसने थाने में भी दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें- MP में होता है देश का सबसे महंगा आम

खुद को ब्लेड से किया जख्मी
जब पुलिस ने गंभीरता से जांच शुरू की तो व्यक्ति ने खुलासा किया कि पवन अपने भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने और पत्नी के मायके चले जाने पर उसे फंसाना चाहता था. इसलिए उसने खुद को घायल कर झूठी साजिश रची. उसने खुद को धारदार ब्लेड से जख्मी किया था. TI कनोडिया ने बताया कि फिलहाल इस पूरे मामले की जांच जारी है. पवन माली के अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- उज्जैन से राहुल राठौड़ की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें- रेलवे स्टेशन पर चूहे ने खींचा सबका ध्यान अपनी ओर, VIDEO में देखिए कैसे खा गया पेटिज

 

Trending news