सागर के सरकारी स्कूल में छात्रा से दुष्कर्म! ऐसे हुआ खुलासा, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2445672

सागर के सरकारी स्कूल में छात्रा से दुष्कर्म! ऐसे हुआ खुलासा, जांच में जुटी पुलिस

MP Crime News:मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक सरकारी स्कूल में छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना को अंजाम देने वाला उसी स्कूल का छात्र बताया जा रहा है.

सागर के सरकारी स्कूल में छात्रा से दुष्कर्म! ऐसे हुआ खुलासा, जांच में जुटी पुलिस

Sagar Crime News: मध्य प्रदेश के सागर जिले के एक सरकारी स्कूल में छात्रा से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी उसी स्कूल का छात्र बताया जा रहा है. स्कूल परिसर में हुए इस दुष्कर्म की जानकारी जब स्कूल के एक शिक्षक को लगी तो उन्होंने मामले को संभाला. क्योंकि स्कूल के प्रिंसिपल स्कूल में नहीं थे इसलिए शिक्षक ने उनके आने का इंतजार किया और जैसे ही प्रिंसिपल आए तो उन्होंने उन्हें घटना के बारे में बताया. मंगलवार रात को इस मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है. देर रात जिले के एडिशनल एसपी ने मामले की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें: राजधानी की मल्टी स्टोरी बिल्डिंग से 5 साल की बच्ची का अपहरण, दादी के पास अकेली थी मासूम

जानिए पूरा मामला
दरअसल हायर सेकेंडरी स्कूल में इन दिनों तिमाही परीक्षाएं चल रही हैं और सोमवार को भी परीक्षाएं थीं. स्कूल स्टाफ और छात्र परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे इसी दौरान एक छात्र ने स्कूल परिसर में छात्रा के साथ इस अपराध को अंजाम दिया. स्कूल परिसर में हुए इस दुष्कर्म की खबर जब स्कूल के एक शिक्षक को मिली तो उन्होंने स्कूल प्रिंसिपल स्कूल के आने का इंतजार किया और जैसे ही प्रिंसिपल आए तो उन्होंने उन्हें घटना के बारे में बताया. जिसके बाद स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो फुटेज से यह बात साबित हो गई कि स्कूल में यह घिनौनी वारदात हुई है. 

प्रिंसिपल ने दोनों के पैरेंट्स को बुलाया स्कूल
बता दें कि पीड़ित छात्रा ने इस मामले को लेकर स्कूल में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई, बल्कि उसने दोपहर 3 बजे से परीक्षा देनी शुरू कर दी. इस दौरान स्कूल प्रिंसिपल ने दोनों छात्राओं को परीक्षा देने की इजाजत भी दे दी. इसी बीच प्रिंसिपल ने दोनों के अभिभावकों को स्कूल में बुलाया. दोनों के अभिभावकों को घटना की जानकारी दी गई और स्कूल की ओर से सीसीटीवी फुटेज दिखाया गया और नोटिस भी दोनों को दिए गए.

यह भी पढ़ें: सैनिकों के लिए मध्य प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, 4 लाख लोगों को सीधे होगा फायदा

जांच में जुटी पुलिस
घटना वाले दिन दोनों परिवार डर से चुप रहे, लेकिन मंगलवार को छात्रा के परिजनों ने केशली थाने जाकर छात्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. देर रात एडिशनल एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल में छात्रा से दुष्कर्म की घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

रिपोर्ट- महेंद्र दुबे

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news