Datia Crime News: माफियाओं पर महौल टाइट! DFP का पुलिस पर आरोप; हमले से मामला गरम
Advertisement

Datia Crime News: माफियाओं पर महौल टाइट! DFP का पुलिस पर आरोप; हमले से मामला गरम

Datia Crime News: दतिया में माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. वन कर्मियों पर हमले के बाद वन विभाग ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस संबंध में डिप्टि रेंजर का बयान सामने आया है.

Datia Crime News: माफियाओं पर महौल टाइट! DFP का पुलिस पर आरोप; हमले से मामला गरम

Datia Crime News: मनोज गोस्वामी/दतिया। पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के इलाके में माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. बीते रोज वन अमले पर माफियाओं ने हमला कर दिया. इसके बाद से मामला और गरमा गया है. वन विभाग का कहना है कि माफियाओं को पुलिस संरक्षण दे रही है. हमारी शिकायत के बाद भी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. इसे लेकर डिप्टि रेंजर ने आरोप लगाने वाला बयान दिया है.

कार्रवाई करने पहुंचे थे वन कर्मी
गोराघाट रेंज के वन ऑफिसर डिप्टी रेंजर प्रबंध प्रताप सिंह ने बताया सोमवार की देर रात जानकारी मिली थी कि हिनोतिया के पास सिंध नदी के घाट वन परिक्षेत्र में रेत माफिया अवैध उत्खनन कर रहे हैं. तभी वन टीम ने मौके पर पहुंचकर तीन ट्रैक्टर जब्त किया और ट्रैक्टरों की हवा निकाल दी थी.

थोड़ी देर बाद ही कार में 8-10 लोग आए और वन कर्मियों पर हमला बोल दिया. डिप्टी रेंजर प्रबंध प्रताप सिंह ने बताया कि हमारी भी मारपीट हुई. इसकी शिकायत हमने थाने में कर दी है. लेकिन, अभी तक कोई भी आरोपी अरेस्ट नहीं हुआ है.

पुलिस पर आरोप
प्रबंध प्रताप सिंह ने पुलिस पर आरोप लगाया की रेत माफिया से पुलिस मिली है. पुलिस छोटी-मोटी कार्रवाई करती है. लेकिन, थाने के सामने से ट्रैक्टर निकलते हैं. उनको नहीं पड़ते अभी तक एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है. उन्होंने आरोप है भी लगाया कि नेताओं और पुलिस का रेत माफिया को संरक्षण है जिस कारण से कभी भी कोई बड़ी घटना हो सकती है.

डिप्टी डेंजर ने सिंह और महुअर नदी पर रेत माफिया द्वारा अवैध उत्खनन चल रहा है. जिसमें थाना गोराघाट ,थाना बडोनी और थाना सोनागिर की पुलिस रेत माफियाओ के साथ है. अब बड़ा सवाल है नेता और पुलिस का संरक्षण में रेत माफिआ हैं तो इस अवैध कारोबार पर कार्रवाई कैसे हो. यही वजह है कि अब सरकारी अधिकारी भी अपना मुंह खोलने लगे हैं. क्योंकि इन पर जब खुद बीती तब इन्हें भी समझ में आया.

Trending news