MP News: फ्री फायर गेम से हुई दोस्ती, फिर यूपी ले जाकर 3 माह तक किया दुष्कर्म, ऐसे पकड़ाया आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2018935

MP News: फ्री फायर गेम से हुई दोस्ती, फिर यूपी ले जाकर 3 माह तक किया दुष्कर्म, ऐसे पकड़ाया आरोपी

Khargon News: उत्तर प्रदेश के कासगंज निवासी 24 वर्षीय युवक वेद प्रकाश पप्पू जाधव ने फ्री फायर गेम के माध्यम से पहले दोस्ती की. फिर गेम के माध्यम से ही नाबालिक लड़की का मोबाइल नंबर लिया और सोशल मीडिया पर लगातार चैटिंग कर दोस्ती की.

 

MP News: फ्री फायर गेम से हुई दोस्ती, फिर यूपी ले जाकर 3 माह तक किया दुष्कर्म, ऐसे पकड़ाया आरोपी

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले से दो बड़ी वारदात सामने आई है.पहले मामले में फ्री फायर गेम के माध्यम से नाबालिग लड़की से एक अनजान युवक ने दोस्ती की. इसके बाद दोस्ती कर नाबालिग लड़की को अपने चंगुल में फंसाया और उसका अपहरण कर तीन माह तक दुष्कर्म किया. बता दें कि उत्तर प्रदेश के कासगंज निवासी 24 वर्षीय युवक वेद प्रकाश पप्पू जाधव ने फ्री फायर गेम के माध्यम से पहले दोस्ती की. और फिर गेम के माध्यम से ही नाबालिक लड़की का मोबाइल नंबर लिया और सोशल मीडिया पर लगातार चैटिंग कर दोस्ती की.

शादी का झांसा देकर भगाकर ले गया
लड़की से दोस्ती करने के बाद लड़के ने मौके का फायदा उठाकर नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर भगा कर ले गया. मामले को लेकर 5 सितंबर को परिजनों ने बिस्टान पुलिस थाने पर शिकायत की थी. जिसके बाद बिस्टान टीआई अनिल बामनिया ने साइबर सेल और अपनी टीम के माध्यम से लगातार सर्चिंग कराकर उत्तर प्रदेश के कासगंज इलाके में आरोपी वेद प्रकाश को हिरासत में लेकर उसके बताए स्थान से नाबालिग लड़की को बरामद किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोप के खिलाफ अपहरण दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें: MP News: खुशखबरी! CM मोहन यादव का बड़ा फैसला, इन मजदूरों को लंबे समय बाद मिलेगा बकाया पैसा

 

दूसरा मामला- बहला फुसलाकर किया दुष्कर्म
दूसरा मामला भी बिस्टान थाना क्षेत्र का है, जहां दामखेड़ा गांव में एक 19 साल के युवक पर 17 साल की नाबालिग किशोरी से दोस्ती कर उससे शादी का झांसा देकर शोषण करने का आरोप है. परिजनों ने नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट बिस्टान थाने पर दर्ज करवाई गई थी जिसके बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए गोपालपुरा (अनकवाड़ी) निवासी आरोपी अजय उर्फ टिंगू पिता शमशेर खांन को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट, अपहरण, दुष्कर्म सहित एससीएसटी के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया. कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट- राकेश जायसवाल

Trending news