Action On Cricket Satta: सट्टा बुकी से ही कर ली लाखों की वसूली, पुलिस ने ऐसे निकाल दिया जुलूस
Advertisement

Action On Cricket Satta: सट्टा बुकी से ही कर ली लाखों की वसूली, पुलिस ने ऐसे निकाल दिया जुलूस

Action On Cricket Satta In Ratlam: इन दिनों चल रहे क्रिकेट के कुंभ के कारण देश प्रदेश में सट्टा बाजार मे धूम है. ऐसे में लगातार कार्रवाई देखने को मिल रही है. रतलाम पुलिस ने तो बुकी से वसूली करने वालों का जुलूस निकाल दिया.

Action On Cricket Satta: सट्टा बुकी से ही कर ली लाखों की वसूली, पुलिस ने ऐसे निकाल दिया जुलूस

Action On Cricket Satta:चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम। इस समस क्रिकेट वर्ल्ड कप चल रहा है. एक तरफ खिलाड़ियों के मुकाबले से पिच में महोल गरम है. दूसरी तरफ सट्टा बाजार भी तेजी से फल फूल रहा है. इसी कारण हर रोज सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई के मामले भी सामने आ रहे हैं. लेकिन, मध्य प्रदेश के रतलाम में एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां, बुकी ही ठग लिए गए. पुलिस कार्रवाई के नाम पर आरोपियों ने बुकी से लाखों रुपये वसूल लिए. पुलिस ने मामले में एक्शन ले लिया है.

पुलिस ने निकाला जुलूस
क्रिकेट सटोरिये की धरपकड़ के बाद पुलिस के हाथ 2 और आरोपी लगे जो सटोरिये को पुलिस कारवाई करवाने की धमकी देकर उससे लाखों की वसूली कर चुके थे.  आरोपी अब दोबारा जेल भेजवाने की धमकी देकर लाखो की डिमांड कर रहे थे. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कार्वाई की और पुलिस ने दोनों धमकी देने वाले आरोपियों का पैदल जुलूस निकाल दिया.

खाने की 5 गलतियों से रूठ जाएंगी लक्ष्मीजी, कुबेर कर देंगे कंगाल

इस तरह मिली जानकारी
दरसल क्रिकेट सट्टे की सूचना पर पुलिस ने 1 आरोपी अभय को गिरफ्तार कर सट्टे की कार्रवाई की थी. जिसके बाद आरोपी अभय के मोबाइल से अवेध वसूली डिमांड की रिकॉर्डिंग मिली. आरोपी अभय ने पूछताछ में बताया कि ललित सिसोदिया व उसके साथी ने धमकी दी थी कि सट्टा करना है तो हमें 15 लाख महीना देना होगा नहीं तो पुलिस कारवाई करवा देंगे. सट्टा बुकी आरोपी अभय, धमकी देने वाले आरोपी ललित को 9 लाख दे भी चुका था. लेकिन, इसके बावजूद और डिमांड की जा रही थी.

पुलिस को और खुलासे की संभावना
पुलिस ने सट्टे के आरोपी अभय के बयान और मोबाइल से मिले रीकॉर्डिंग के आधार पर धमकी देने वाले मुख्य आरोपी ललित व उसके 1 साथी को गिरफ्तार कर लिया है. रात में आरोपियों का पैदल जुलूस भी निकाल दिया. दोनो आरोपीयों का 1 दिन का पुलिस को रिमांड भी मीली है. पूछताछ में आरोपी ललित व उसके साथी से और भी अन्य अवेध वसूली का खुलासा हो सकता है, फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है की इनके तार और कहां से जुड़े हैं.

आंखें काट देंगी बवाल! बस खाएं ये 6 सुपरफूड

Trending news