IND vs NZ 2nd ODI: रायपुर में भारतीय खिलाड़ियों को मिला ऐसा खाना, युजवेंद्र चहल ने वीडियो बना डाला
Advertisement

IND vs NZ 2nd ODI: रायपुर में भारतीय खिलाड़ियों को मिला ऐसा खाना, युजवेंद्र चहल ने वीडियो बना डाला

Ind vs Nz 2nd odi live updates: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला 21 जनवरी को रायपुर में खेला जाएगा. ये मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. बता दें कि रायपुर में पहली बार किसी इंटरनेशनल मैच का आयोजन किया गया है.

IND vs NZ 2nd ODI: रायपुर में भारतीय खिलाड़ियों को मिला ऐसा खाना, युजवेंद्र चहल ने वीडियो बना डाला

Ind vs Nz 2nd odi live updates​: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला 21 जनवरी को रायपुर में खेला जाएगा. ये मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. बता दें कि रायपुर में पहली बार किसी इंटरनेशनल मैच का आयोजन किया गया है. वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने अपने फेमस ''चहल टीवी'' पर रायपुर स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम को न सिर्फ दिखाया बल्कि खिलाड़ियों को क्या खाना दिया जा रहा है, उसका मेन्यू भी दिखा दिया. चहल ने अपने ही अंदाज में इसे कैमरे के सामने पेश किया.

गौरतलब है कि शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाना है. ऐसे में सभी की निगाहें यहां होने वाले मैच पर है. कौन जीतेगा, कितने रन बनेंगे, पिच कैसी रहेगी सवालों के बीच  युजवेंद्र चहल ने इस स्टेडियम में बने शानदार ड्रेसिंग रूम को सभी दर्शकों को दिखाया. BCCI की ओर से ट्वीट किए गए इस वीडियो में देख सकते हैं कि स्टेडियम भी काफी खूबसूरत बना हुआ है.

चहल ने पकड़ा ईशान को 
चहल टीवी की शुरुआत ड्रेसिंग रूम से होती है. चहल ने दिखाया कि कप्तान रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली बात कर रहे होते हैं. फिर चहल ईशान किशन के पास पहुंचते है. ईशान से वो पूछते है कि तुम्हारे शतक में मेरा कितना योगदान था. वहीं पास से जब रोहित शर्मा निकलते हैं, तो वो चहल को कहते हुए जाते हैं- '''अच्छा फ्यूचर है तेरा''... इसके बाद चहल खिलाड़ियों के फूड कॉर्नर की ओर बढ़ जाते है.

वेज आइटम खिलाड़ियों के लिए
चहल ने खाने के मेन्यू में दिखाया कि खिलाड़ियों के लिए दाल, चावल, नान, चाइनीज, पनीर, पास्ता और कई अन्य वेज आइटम खाने में है. बता दें कि टीम इंडिया ने हैदराबाद में खेला गए पहला वनडे जीतकर सीरीज की शुरुआत की है. शुभमन गिल ने इस मैच में दोहरा शतक बनाया था. तो अब रायपुर के फैंस को उम्मीद होगी कि यहां भी विराट कोहली रन बरसाएं. 

Trending news