बार-बार मायके जा रही थी पत्नी, गुस्से में पति ने कर दिया कुल्डाड़ी से वार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1346379

बार-बार मायके जा रही थी पत्नी, गुस्से में पति ने कर दिया कुल्डाड़ी से वार

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया. महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बिलासपुर क सिम्स अस्पताल में रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि ये हमला पत्नी के बार-बार मायके जाने की वजह से हुआ है.

बार-बार मायके जा रही थी पत्नी, गुस्से में पति ने कर दिया कुल्डाड़ी से वार

नीलम पड़वार/कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया. महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बिलासपुर क सिम्स अस्पताल में रेफर किया गया है. लेकिन वहां से भी महिला को रायपुर अम्बेडकर अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी के बार-बार मायके जाने से नाराज था.

कमर की मालिश करते वक्त खराब हुई नियत, पहले महिला का रेप किया फिर हत्या करके लाश के साथ रहा...

घायल महिला के जीजा ने दी पुलिस को सूचना
खून से लथपथ घायल महिला यमुना बाई की बहन के पति राय सिंह ने पुलिस में केस दर्ज कराया है. राय सिंह ने पुलिस को बताया कि वो भी अपनी पत्नी बृहस्पति के साथ अपनी ससुराल सायला ग्राम नवाखाई त्योहार मनाने के लिए आया हुआ था. यहीं उसके साढ़ू ने उसकी साली यमुना पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया.

मायके जाने की बात से नाराज
महिला पर कुल्हाड़ी से वार करने की पीछे की वजह अभी तक सामने तो नहीं आई है. लेकिन बताया जा रहा है कि पत्नी के बार-बाजाने की वजह से पति काफी नाराज हो जाता था. इस बार भी वही हुआ और उसने गुस्से में कुल्हाड़ी से हमला कर दिया..

घायल महिला नहीं है बयान देने की स्थिति में
पसान थाना प्रभारी शिव कुमार धारी ने बताया कि महिला फिलहाल बयान देने की स्थिति में नहीं है. उसे इमरजेंसी सुविधा दी जा रही है. परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. 

आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया
फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध धारा 307 के तहत केस दर्ज कर लिया है. आरोपी कुमान सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. 

Trending news