SRH vs KKR: आज फिर आमने - सामने होगी KKR- SRH, ये खिलाड़ी बना सकते हैं करोड़पति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1679898

SRH vs KKR: आज फिर आमने - सामने होगी KKR- SRH, ये खिलाड़ी बना सकते हैं करोड़पति

SRH vs KKR: आईपीएल में आज का मुकाबला हैदराबाद और कोलकाता के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Rajiv Gandhi International Cricket Stadium) में होगा.

SRH vs KKR: आज फिर आमने - सामने होगी KKR- SRH, ये खिलाड़ी बना सकते हैं करोड़पति

SRH vs KKR Dream 11 Prediction: आईपीएल (IPL)में कल रात हुए रोमांचक मुकाबले में एक बार फिर मुंबई इंडियंस (PBKS VS MI) ने जीत हासिल की. लगातार दूसरी बार MI ने 200 से ज्यादा का स्कोर चेज किया. आज का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders)के बीच खेला जाएगा. 

इस मुकाबले की बात करें तो कोलकाता जीत के साथ अपनी स्थिति मजबूत करने के इरादे के साथ उतरेगी. वहीं सनराइजर्स भी कोलकाता को जीतने का मौका नहीं देना चाहेगी. ऐसे में आज एक बार फिर दर्शकों को अच्छा मैच देखने को मिलेगा. अगर आप ड्रीम टीम बनाने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां से जानकारी ले सकते हैं.

पिच रिपोर्ट
हैदराबाद और कोलकाता के बीच खेला जाने वाला ये मुकाबला हैदराबाद के घरेलू ग्राउंड  राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा. यहां की पिच की बात करें तो ये गेंदबाजों के लिए काफी अनुकूल रहने वाली है. ऐसे में दोनों टीमों में अच्छे गेंदबाज हैं, यहां पर 150 के आस पास रन बनते हुए देखा जा सकता है.

 

 

इन पर होंगी निगाहें
इस मैच की बात करें तो यहां पर गेंदबाजों की का बोलबाला रहने वाला है. ऐसे में हैदराबाद के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक से टीम को काफी उम्मीदें होंगी. इसके अलावा टीम में नटराजन भी शामिल हैं जो अभी तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. अगर कोलकाता की बात करे तो टीम में तेज गेंदबाज के अलावा सुयश शर्मा और वरूण चक्रवर्ती ने काफी ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. ऐसे में इन गेंदबाजों पर आज के मैच में दांव लगाया जा सकता है.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- रहमानुल्लाह गुरबाज
उपकैप्टन- रिंकू सिंह
विकेटकीपर- हेनरिक क्लासेन
ऑलराउंडर- आंद्रे रसेल, सुनील नारायन
बल्लेबाज-नीतीश राणा, मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रूक, राहुल त्रिपाठी,
गेंदबाज-टी नटराजन, उमेश यादव

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- सुयश शर्मा
उपकैप्टन- राहुल त्रिपाठी
विकेटकीपर-रहमानुल्लाह गुरबाज
ऑलराउंडर- एडम मारक्रम, सुनील नारायन
बल्लेबाज-हैरी ब्रूक, राहुल त्रिपाठी, एन जगदीसन
गेंदबाज- वरुण चक्रवर्ती, टी नटराजन, उमरान मलिक

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news