Renuka Singh: छत्तीसगढ़ में रेणुका सिंह के नाम की चर्चा तेज, कहा-अगर अवसर मिलेगा तो...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1997326

Renuka Singh: छत्तीसगढ़ में रेणुका सिंह के नाम की चर्चा तेज, कहा-अगर अवसर मिलेगा तो...

Renuka Singh CM face Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री पद की दावेदार केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने सांसदी से इस्तीफा दे दिया है. जिससे उनकी दावेदारी और मजबूत हो गई है. 

रेणुका सिंह को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

Next CM of Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री पद को लेकर सियासी हलचल जारी है. इस बीच राज्य में विधानसभा का चुनाव जीते तीन सांसदों ने सांसदी से इस्तीफा दे दिया है. जिसमें केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह भी शामिल हैं. रेणुका सिंह का नाम छत्तीसगढ़ के अगले मुख्यमंत्री के रुप में भी लिया जा रहा है. इस बीच उन्होंने खुद के सीएम पद के दावेदारों में शामिल होने पर भी बड़ा बयान दिया है. 

अवसर मिलेगा मैं काम करूंगी

मुख्यमंत्री पद को लेकर रेणुका सिंह ने कहा कि 'मैं बीजेपी की कार्यकर्ता हूं मुझे जनता का आशीर्वाद मिला है, बीजेपी को जनता का आशीर्वाद मिला है, इसलिए राज्य में बीजेपी की सरकार बनने जा रहीं है. पार्टी में मुझे जो भी अवसर मिलेगा मैं उसे पूरा करूंगी.'

रेणुका सिंह ने कहा 'बीजेपी की सरकार जब 15 साल से थी रमन जी थे अब 10 साल से मोदी जी महिलाओं को केंद्र में रखकर राजनीति की है, केंद्र की राजनीति करती हूं तो स्वाभाविक है केंद्र के नेताओं ने मुझे बधाई दी है. इसलिए अब पार्टी जो भी जिम्मेदारी तय करेगी उसका पालन करूंगी.'

ये भी पढ़ेंः MP में अचानक बढ़ गई सियासी हलचल, विधानसभा चुनाव जीते सांसदों ने दिया इस्तीफा

बेटी का अपना मत है 

वहीं रेणुका सिंह की बेटी ने उनकी मांग को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है, जिस पर रेणुका सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'मेरी बेटी युवा है, पढ़ी लिखी है उसका अपना मत है, जबकि कार्यकर्ताओं का अपना मत है. जो वोट देते है वो चाहते है को जिसे वोट दिया है, वो ऊंचाई पर जाएं. मैं हमेशा अपने को कार्यकर्ता मानती हूं, अभी मैं विधायक हूं, पार्टी मुझे जो कहेगी मैं वो करूंगी.' बता दें कि रेणुका सिंह के नाम को लेकर छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. 

बता दें कि रेणुका सिंह भरतपुर सोनहत विधानसभा सीट से विधायक चुनी गई हैं, ऐसे में अब उनके मुख्यमंत्री बनने के पूरे चांस नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का भी समर्थन प्राप्त हैं. 

ये भी पढ़ेंः 2024 में BJP के लिए कैसे बड़ा चेहरा साबित हो सकती हैं रेणुका सिंह, जानिए क्यों भाजपा लगा सकती है दांव

Trending news