Chhattisgarh News: MP के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी टैक्स फ्री हुई फिल्म 'आर्टिकल 370', सीएम साय ने किया ऐलान
Advertisement

Chhattisgarh News: MP के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी टैक्स फ्री हुई फिल्म 'आर्टिकल 370', सीएम साय ने किया ऐलान

Film Article 370 tax free in Chhattisgarh: 'आर्टिकल 370' फिल्म को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया है. यह घोषणा आज मैग्नेटो मॉल में फिल्म देखने पहुंचे मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने की.

 

Chhattisgarh News: MP के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी टैक्स फ्री हुई फिल्म 'आर्टिकल 370', सीएम साय ने किया ऐलान

Film Article 370 Tax Free: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'आर्टिकल 370' इन दिनों काफी चर्चा में है. इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है. सीएम ने आज मैग्नेटो मॉल में फिल्म 'आर्टिकल 370' देखने के बाद यह घोषणा की. उन्होंने कहा कि हम सभी मंत्रियों, नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक साथ 'आर्टिकल 370'  मूवी देखी. यह एक अच्छी फिल्म है. सीएम साय ने प्रदेशवासियों से फिल्म देखने की अपील भी की है.

सीएम विष्णु देव साय ने किया ऐलान
फिल्म 'आर्टिकल 370' को लेकर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि आज अपने भाजपा परिवार के साथ सपरिवार फिल्म ‘आर्टिकल 370’ देखी. हम सभी कार्यकर्ता यह नारे लगाते रहे हैं - जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वह कश्मीर हमारा है और एक देश में दो विधान नहीं चलेंगे, नहीं चलेंगे. भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री जी ने अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी कर हर देशभक्त के सपनों को साकार किया है. फिल्म में इसकी रोचक प्रस्तुति है. यह फिल्म सबके देखने योग्य है. मैंने इस फिल्म को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है.

 

कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने पर बनी फिल्म
कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर बनी फिल्म 'आर्टिकल 370' में यामी गौतम का एक्शन अवतार काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने से पहले और उसके बाद के दौर को दिखाया गया है. फिल्म का निर्देशन आदित्य जंभाले ने किया है. फिल्म में यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं जबकि अरुण गोविल प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं. साथ ही प्रियामणि, वैभव तत्ववादी, किरण करमाकर और राज जुत्शी सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे हैं.

एमपी में भी 'आर्टिकल 370' टैक्स फ्री
आपको बता दें कि फिल्म 'आर्टिकल 370' मध्य प्रदेश में भी टैक्स फ्री हो गई है. गुरुवार को सीएम डॉ. मोहन यादव ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की थी. उन्होंने कहा था कि फिल्म के जरिए देश जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने से पहले और बाद में हुए ऐतिहासिक बदलावों को करीब से जान सकेगा. साथ ही सीएम मोहन ने नागरिकों से भी फिल्म देखने की अपील की थी.

Trending news