Firing in Raipur: पूर्व विधायक के बंगले पर चली गोली, एक जवान की मौत, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2222327

Firing in Raipur: पूर्व विधायक के बंगले पर चली गोली, एक जवान की मौत, मचा हड़कंप

Chhattisgarh News: रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है. शहर के सिविल लाइन स्थित पूर्व विधायक देवती कर्मा के बंगले में अचानक गोली चल गई. हादसे में हेड कांस्टेबल की मौत हो गई है.

 

Firing in Raipur: पूर्व विधायक के बंगले पर चली गोली, एक जवान की मौत, मचा हड़कंप

Raipur News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सिविल लाइन स्थित पूर्व विधायक देवती कर्मा के बंगले में अचानक गोली चल गई. हादसे में प्रधान आरक्षक की मौत हो गई है जबकिअसिस्टेंट कमांडर घायल हो गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन बंगले में सुरक्षा में लगे वीआईपी सुरक्षा कंपनी के असिस्टेंट कमांडर राम कुमार दोहरे और हेड कांस्टेबल अजय सिंह पुलिस बैरक में नियमित रूप से अपने हथियारों की सफाई कर रहे थे. उसी दौरान पिस्टल से गोली चल गई.  

जानिए पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना उस वक्त हुई जब असिस्टेंट प्लाटून कमांडर राम कुमार दोहरे और हेड कांस्टेबल अजय सिंह पुलिस बैरक में अपने हथियार साफ कर रहे थे. सफाई करते समय उनकी पिस्टल से गलती से गोली चल गई. इससे हेड कांस्टेबल अजय सिंह की मौत हो गई. वहीं असिस्टेंट कमांडर राम कुमार दोहरे घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि अचानक गोली हेड कांस्टेबल अजय सिंह के सीने में गोली लगी थी. इसके चलते हेड कांस्टेबल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: Today Weather Update: MP-छत्तीसगढ़ में आज बदल सकता है मौसम, इन जिलों में हो सकती है बारिश!

 

 

चुनाव ड्यूटी में तैनात जवान ने खुद को मारी गोली
छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के तहत तीन सीटों पर चल रहे मतदान के बीच गरियाबंद से बड़ी खबर आ रही है. यहां चुनाव ड्यूटी पर तैनात एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जवान 34वीं बटालियन की ए कंपनी में तैनात था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. घटना पीपरछेड़ी थाना क्षेत्र के कुड़ेरादादर की है. मिली जानकारी के अनुसार जवान जियालाल पंवार मध्य प्रदेश के राजपुर के रहने वाले थे. जवान 34वीं बटालियन की ए कंपनी में तैनात थे. वह लोकसभा चुनाव ड्यूटी के लिए छत्तीसगढ़ आए थे. फिलहाल आत्महत्या के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. 

Trending news