Chhattisgarh News: 'जिन्ना के दूसरे वेरियंट हैं ओवैसी', इस नेता ने क्यों कह दी इतनी बड़ी बात ?
Advertisement

Chhattisgarh News: 'जिन्ना के दूसरे वेरियंट हैं ओवैसी', इस नेता ने क्यों कह दी इतनी बड़ी बात ?

Chhattsgarh News: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा (President of Minority Morcha) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने एक बार फिर ओवैसी के ऊपर तंज कसा है. उन्होने रायपुर (Raipur)में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि ओवैसी जिन्ना के दूसरे वेरियंट है.

 

Chhattisgarh News: 'जिन्ना के दूसरे वेरियंट हैं ओवैसी', इस नेता ने क्यों कह दी इतनी बड़ी बात ?

Siddiqui attack on Owaisi: छत्तीसगढ़ राज्य में इस साल विधानसभा चुनाव ( Assembly election) होना है ऐसे में मौजूदा कांग्रेस सरकार (Congress government)और भाजपा (BJP) ने एक दूसरे के ऊपर तंज कसना शुरू कर दिया है. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh state)की दृष्टि से देखें तो यहां पर अल्पसंख्यक वोटों की अहमियत काफी ज्यादा है और इस वोट बैंक को अपने पाले में रखने के लिए दोनों पार्टियां लगी रहती हैं. लेकिन भाजपा बूथ स्तर पर अपनी सक्रियता बढ़ाने लगी है इसी सिलसिले में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी (Jamal Siddiqui) ने भाजपा कार्यालय पर प्रेस वार्ता की और अल्पसंख्यक समाज को मोदी मित्र (modi mittra) बताया और ओवैसी को जिन्ना कहा. आखिर किस बात पर अध्यक्ष ने ऐसा कहा आइए जानते हैं.

जिन्ना की तरह ओवैसी चाहते हैं बंटवारा
सिद्दीकी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिस तरह जिस तरह जिन्ना ने अपने स्वार्थ और कुर्सी के लिए देश का बंटवारा कर दिया उसी तरह असदुद्दीन ओवैसी भी अपनी कुर्सी के लिए देश की तहजीबों को तोड़ रहें हैं. इसके अलावा उन्होने कहा कि अगर देखा जाए तो ओवैसी देश की एकता और अखंडता को काफी नुकसान पहुंचा रहें हैं और जिन्ना के दूसरे वेरिएंट हैं.

बूथ तक जाएगा अल्पसंख्यक मोर्चा
अपनी प्रेस वार्ता में सिद्दकी ने कहा कि अल्पसंख्यक मोर्चा हर मंडल से लेकर बूथ तक जाकर प्रधानमंत्री मोदी की योजनाओं से लोगों को अवगत कराएगा. इसके अलावा उन्होने कहा कि ऐसा करने के बाद अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को इन योजनाओं का लाभ मिलेगा. साथ ही साथ उन्होने कहा कि अल्पसंख्यक समाज को केवल वोटबैंक समझा जाता था लेकिन नरेंद्र मोदी ने इस समुदाय के उन्नति के लिए कई अवसर दिए जिसके जरिए इस समाज का भी विकास हो रहा है. अल्पसंख्यक समाज के लिए पीएम हमेशा आगे रहते हैं इसकी वजह से अल्पसंख्यक समाज को मोदी मित्र बनाया जाएगा. बता दें कि इसी साल के आखिरी में छत्तीसगढ़ राज्य में विधानसभा चुनाव होना है जिसकी वजह से राजनीतिक हलचलें तेज हो गई हैं.

Trending news