Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1736748
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: योगिनी एकादशी पर चमकेगी तुला राशि वालों की किस्मत, इनको रहना है सावधान, जानें आज का राशिफल

Today Horoscope 14 June 2023: आज  14 जून दिन बुधवार है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या आपकी किस्मत में प्यार बढ़ेगा या फिर होना पड़ेगा परेशान? आइए जानते हैं क्या कहती है आपकी राशि.

1/12

आज का दिन आपका भागदौड़ में निकलने वाला है. किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरुरत है.

 

2/12

कोई नई योजना बना रहे हैं तो उसमें सफलता मिल सकती है. आज का दिन आपके लिए किसी नई शुरुआत के लिए अच्छा होने वाला है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

 

3/12

किसी भी बिजनेस में सफलता मिलने के आसार हैं. आज का दिन नौकरी कर रहे लोगों के लिए भी अच्छा माना जा रहा है. नीले वस्त्र को धारण करें. गेंहू का दान करना काफी शुभ है.

 

4/12

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. आध्यात्म के प्रति झुकाव बढ़ेगा. ब्यापार में भी तरक्की होगी. 

 

5/12

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. लंबी यात्रा का असर स्वास्थ्य पर भी देखने को मिल सकता है. सचेत रहने की जरुरत है.

 

6/12

आज का दिन कन्या राशि वाले लोगों के लिए कठिनाइयों से भरा रह सकता है. परिवार में पैतृक संपत्ति से संबंधित विवाद हो सकता है. पत्नी का स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है.

 

7/12

तुला राशि के जातकों की कोई भी निराशा जो बाधा बन रही थी वो दूर होगी.  व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए किसी नए प्रोजेक्ट की  शुरुआत हो सकती है. परिवार में यदि कोई वाद विवाद चल रहा था, तो वह भी  समाप्त होगा. 

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय में सफलता मिल सकती है. हरा रंग का कपड़ा पहनना शुभ होगा. उड़द औऱ मूंग का दान कर सकते हैं.

 

10/12

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा. पत्नी का प्रेम काफी बढ़ेगा. जॅाब में भी सफलता मिल सकती है , व्यवसाय में भी बढ़ोत्तरी होगी.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. घर में किसी नए वाहन का आगमन हो सकता है. किसी पुराने मित्र के मिलने से खुशी बढ़ सकती है.

 

12/12

मीन राशि वालों को आज थोड़ी बहुत जोखिम उठाने की जरुरत है. जोखिम उठाने से उन्हें सफलता मिल सकती है. इसका असर भविष्य पर दिख सकता है.  जरुरत मंद व्यक्ति की मदद कर सकते हैं.