Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1778716
photoDetails1mpcg

Today Horoscope: धनु, मकर सहित इन राशि वालों की सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत, इन्हें रहना है सावधान, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal in Hindi: आज 14 जुलाई दिन शुक्रवार है. आज के दिन किन राशि वालों की भाग्य रेखाएं चमकने वाली है किसको सावधान रहना है यहां जानें.

1/12

आज का दिन मेष राशि वालों के लिए मिला - जुला रहने वाला है. आर्थिक स्थिति आज मजबूत होगी. लेकिन किसी काम लेकर परेशान रहेंगे जिसकी वजह से खर्चे हो सकते हैं.

 

2/12

वृषभ राशि के जातकों के आज का दिन कमजोर रहने वाला है. बिजनेस में हो रहे फायदे के बारे में किसी को न बताएं. कोई इसका फायदा उठा सकता है. थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है.

 

3/12

 आज का दिन मिथुन राशि के लोगों के लिए काफी अच्छा होने वाला है. कारोबार में आज फायदा होगा. आज उम्मीद से ज्यादा बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी. इससे मन खुश हो सकता है.

 

4/12

आज का दिन कर्क राशि वालों के जातकों के लिए भी अच्छा साबित होने वाला है. सामाजिक क्षेत्र में सम्मान मिलेगा. बच्चों की सफलता की वजह से मन में अच्छी अनुभूति होगी.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. किसी बात को लेकर मन में तनाव रहेगा. अपनी वाणी पर आज संयम बनाकर रखें ये परेशानी का कारण साबित हो सकती है.

 

6/12

आज का दिन कन्या राशि वालों के लिए सामान्य रहेगा. किसी कार्य को लेकर लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. वाहन चलाते समय ध्यान देने की जरूरत है. बिजनेस में पैसा लगाने से पहले ध्यान दें.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. खान - पान ध्यान देने की जरूरत है. पुराने मित्रों की वजह से बिजनेस में नुकसान हो सकता है.

 

8/12

वृश्चिक राशि के लोग आज अपने स्वास्थ्य के प्रति चिंतित रहेंगे.  काम की वजह से चिड़चिड़ापन आ सकता है. वाणी पर संयम बनाकर रखने की जरूरत है वरना घाटा हो सकता है.

 

9/12

आज का दिन धनु राशि वाले लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है. दोस्तों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. बोलचाल की भाषा पर ध्यान दें. इससे फायदा और नुकसान दोनों हो सकता है.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा साबित होने वाला है. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं धर्म के प्रति रूचि बढ़ेगी. घर में मांगलिक कार्यक्रम होंगे.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों को आज का दिन उतार - चढ़ाव वाला होगा.  बिजनेस में नुकसान होने से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार के किसी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे.

 

12/12

आज का दिन मीन राशि वालों के लिए अच्छा साबित होने वाला है. आध्यात्म के प्रति रूचि बढ़ेगी, व्यापार और व्यवसाय में आज लाभ मिलेगा. धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बन रहा है.