Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1792025
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: PDS घोटाला पर रमन सिंह को बोलना पड़ गया भारी, एक ट्वीट पर चिट्ठा लेकर बैठे यूजर्स

  हाल ही में छत्तीसगढ़ PDS घोटाला पर कैग (भारत के नियन्त्रक एवं महालेखापरीक्षक) रिपोर्ट पेश हुई है, जिसके बाद ये मामला एक बार फिर चर्चाओं में है.  पूर्व CM रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर आरोप लगाया है कि कठिन समय में भी इस भ्रष्ट सरकार ने करीब 5,000 करोड़ के चावल में सेंध लगाकर

1/9

छत्तीसगढ़ में PDS घोटाला मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है.  कैग की रिपोर्ट आने के बाद पूर्व CM रमन सिंह ने फिर से कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उन्होंने एक पोस्ट की जिसके बाद यूजर्स उल्टा उनका ही चिट्ठा लेकर बैठ गए. 

2/9

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने PDS घोटाले पर सरकार को साधते हुए ट्वीट किया- छत्तीसगढ़ के PDS घोटाले परछ खाद्य मंत्री अमरजीत कहते हैं कि केंद्र की जांच एजेंसी ने 'क्लीन चिट' दे दी है. जबकि खाद्य मंत्री  पीयूष गोयल ने अपने पत्र में स्पष्ट लिखा है कि छत्तीसगढ़ में 65,704 टन चावल और 3,310 टन शक्कर की गड़बड़ी हुई है. क्या दाऊ भूपेश बघेल की शह पर उनके मंत्री विधानसभा में ऐसे झूठ बोल रहे हैं? 

3/9

एक यूजर ने मणिपुर हिंसा और वायरल वीडियो केस को लकर सवाल किया- चावल-शक्कर का हिसाब बाद में कीजियेगा. पहले मणिपुर जाइए. अभी कोई नेता क्यों नहीं जा रहा मणिपुर.

 

4/9

एक ट्विटर यूजर ने लिखा- पंद्रह सालों तक प्रदेश की व्यवस्था को बदहाल करने का काम भाजपा नेता ने किया था प्रदेश को लूटा था प्रदेश में 36000 करोड़ का चावल खा गए थे. 

5/9

रमन सिंह की इस पोस्ट पर एक यूजर ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सवाल कर लिया कि आपको जिताएंगे तो हम व्यावसायिक शिक्षकों को क्या फायदा होगा सर?

6/9

एक यूजर ने कमेंट किया- डबल इंजन मणिपुर में जय जवान का नारा खो गया.  हमलावरों ने आकर घरों को जला दिया और महिलाओं को नग्न होकर सड़कों पर चलने के लिए मजबूर किया.  उन महिलाओं में कारगिल युद्ध के एक नायक की पत्नी भी शामिल थी.  सेना के नायक का अफसोस 'मैंने देश तो बचा लिया लेकिन अपनी पत्नी को नहीं बचा सका.'

7/9

अन्य यूजर ने निशाना साधते हुए लिखा- आपके PDS का हाल प्रदेश ने देखा है और उसके घोटालों का पता पूरे देश को है रमन सिंह जी.  लाखों फर्जी राशन कार्ड से लेकर 36000 करोड़ का नान घोटाला सब आपके PDS की ही देन है.  आपकी सरकार के पतन की एक वजह ये घोटाले भी थे.  इनकी बात करें तो आप बदलापुर बदलापुर चिल्लाने लगते हैं.

8/9

एक यूजर ने लिखा- नान घोटाला के बारे में भी बोला साहब. 

9/9

अन्य यूजर ने लिखा- वही पीयूष गोयल जिसको किसानों के अतिरिक्त आय से परेशानी हो रही थी.