Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1837568
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: CM बघेल के बर्थडे पर ED की रेड, आभार जताया तो बोल पड़ी जनता

बुधवार को एक बार फिर ED ने छत्तीसगढ़ में कार्रवाई की है. आज CM भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा और उनके ODS आशीष वर्मा एवं मनीष बंछोर के घर पर ED की टीम ने दबिश दी. आज ही CM बघेल अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं.

1/9

CM भूपेश बघेल ने ED की कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. इस पर कई यूजर्स ने उनके पक्ष में कहा तो कई ने उन्हें ही घेरे में ले लिया. 

2/9

CM भूपेश बघेल ने ट्वीट किया-  आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं अमित शाह जी! मेरे जन्मदिन के दिन आज आपने मेरे राजनीतिक सलाहकार एवं मेरे OSD सहित करीबियों के यहां ED भेजकर जो अमूल्य तोहफा दिया है, इसके लिए बहुत आभार. 

3/9

इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- भाजपा के पास अब कार्यकर्ता नहीं बचे इसलिए #ED को भेजकर अपना काम करवाती है. खैर जन्मदिन का रिटर्न गिफ्ट भाजपा को जरूर मिलेगा 2 महीने बाद. 23 में फिर से भूपेश सरकार जिंदाबाद. 

4/9

उनकी पोस्ट पर एक कमेंट आया-  24 में सत्ता बदलाव होगा.. और आप हम जरूर क्रिया की प्रतिक्रिया देंगे. 

5/9

एक और कमेंट आया-  छत्तीसगढ़ में कांग्रेस फिर से 60+ सीट ले के आ रही है. ना वो दो पिछले 5 साल में विधायक खरीद सरकार तोड़ पाए ना इस बार जनता के वोट से सरकार में आ सकते. दुखी है दोनों गुज्जु.

6/9

अन्य यूजर ने लिखा- छत्तीसगढ़ में मोदी- शाह की भाजपा को इस बार फिर से करारी हार का एहसास हो चुका है, इसलिए वह कांग्रेस के नेताओं को परेशान करने के लिए अपनी कठपुतली #ED को भेज रही है. मोदी शाह याद रखो आपकी ED से छत्तीसगढ़िया डरने वाले नहीं. छत्तीसगढ़ की जनता देख रही है वह भाजपा को इकाई के आंकड़ों में समेट कर रख देगी.

7/9

एक यूजर ने लिखा- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की 70+ आ रही है इससे बीजेपी डर रही...

8/9

एक यूजर ने CM बघेल की पोस्ट पर लिखा- भूपेश बघेल जी ये तो होना ही था. अभी बहुत रेड होंगे। क्योंकि कांग्रेस दोबारा जी छतीसगढ़ में आ रही है. ये मैं नहीं पूरा मीडिया जगत कह रहा है अपने सर्वे में. 

9/9

एक यूजर ने कहा- आपका जन्मदिन कोई खास नही जनाब. 3 महीने से ED का काम चल रहा है. कल भी छापे पड़े हैं. हर बात में छाती नहीं पीटना चाहिए ध्यानाकर्षण के लिए. जन्मदिन मुबारक.