Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1769647
photoDetails1mpcg

Aaj ka Rashifal: आज मिथुन कर्क सहित इन राशि वालों के चमकेंगे भाग्य, इन्हें रहना है सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal in Hindi: आज 09 जुलाई दिन रविवार है. आज सूर्य देव की पूजा करना काफी शुभ होता है.  आज का दिन किसके भाग्य की रेखाएं चमकने वाला है. किसे सावधान रहना है यहां जानिए. 

1/12

मेष राशि के जातकों को आज का दिन ठीक- ठाक हाल में गुजरेगा.  व्यर्थ में किसी भी तरह के बहस करने से बचें. किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे, लेकिन उसका तोड़ निकाल लेंगे.

 

2/12

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन अच्छा रहने वाला है, काफी समय से रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरुरत है.

 

3/12

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन काफी बेहतरीन होने वाला है. लंबे समय से रूके किसी रिजल्ट में सफलता मिलने से दिक्कतें दूर हो सकती है. व्यापार में अच्छा मुनाफा हो सकता है.

 

4/12

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी रोमांचक होने वाला है. पत्नि के साथ कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. परिजनों के साथ आपस में कोई मनमुटाव हुआ होगा तो वो खत्म होगा.

 

5/12

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा. परिवार में किसी बात को लेकर काफी ज्यादा तनाव में रहेंगे. वाणी पर संतुलन बनाकर रखें इससे काम बिगड़ सकता है.

 

6/12

कन्या राशि वाले लोगों को आज सचेत रहने की जरुरत है. परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर विवाद भी हो सकता है. ऐसे में बेवजह बात करने से आपको बचना होगा.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी मिलाजुला रहने वाला है. समाज में सम्मान बढ़ेगा. किसी कानूनी मामले में सफलता प्राप्त होगी.

 

8/12

वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. बिजनेस के क्षेत्र में मुनाफा होगा. लेकिन किसी कारण वश खर्च में भी बढ़ोत्तरी आ सकती है.

 

9/12

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है,आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होने का योग बन रहा है. थोड़ा सेहत के प्रति सचेत रहने की जरुरत है, क्योंकि मौसम का असर इस पर दिख सकता है.

 

10/12

मकर राशि के लोगों के लिए आज सजग रहने की जरुरत है. कहीं पर यात्रा करते समय ध्यान देने की जरुरत है. किसी को उधार पैसा देने से बचने की जरुरत है. अवैवाहिक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है.  किसी बीमारी से छुटकारा मिलेगा जिसकी वजह से मन काफी हल्का होगा.

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. पत्नि का प्रेम आपके प्रति बढ़ेगा. उसके द्वारा किसी चीज का गिफ्ट भी आपको मिल सकता है. कहीं घूमने भी जा सकते हैं.