Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1768982
photoDetails1mpcg

Aaj ka Rashifal: इन राशि वाले लोगों की आज जागेगी सोई किस्मत, इन्हें बरतनी है सावधानी, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal in Hindi: आज 07 जुलाई दिन शुक्रवार है. आज का दिन माता संतोषी को काफी ज्यादा प्रिय होता है.  आज का दिन किसके भाग्य की रेखाएं चमकने वाला है. किसे सावधान रहना है यहां जानिए. 

1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है.  लव लाइफ में काफी मधुरता है. किसी ऐसे व्यक्ति से भी मुलाकात होगी. जिसके तरफ आप आकर्षित होंगे.

 

2/12

वृषभ राशि के जातकों के आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. बिजनेस के क्षेत्र में कहीं बाहर जा सकते हैं. यात्रा करते समय सावधानी बरतने की जरूरत है.

 

3/12

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला होने वाला है. किसी काम को लेकर आत्म विश्वास में कमी आएगी. हालांकि धर्म के प्रति रूचि बढ़ेगी.

 

4/12

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. किसी विशेष समारोह से बुलावा आ सकता है. लेकिन परिवार में किसी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन आनंदमय होने वाला है. किसी लंबी यात्रा का योग बन रहा है. दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाएंगे. जीवन साथी का काफी सहयोग मिलेगा.

 

6/12

कन्या राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन मिला जुला रहेगा. कहीं से खुशखबरी तो कहीं से खराब खबर मिलने से मन में काफी घबराहट होगी. सामाजिक गतिविधियों में हिस्सा लें इससे मन प्रसन्न रहेगा.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. किसी काम में भाई बहन का सहयोग मिलेगा जिससे वह काम सफल होगा. बाणी पर संतुलन बनाकर रखने की जरूरत है. 

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. किसी भी जोखिम भरे काम से बचने की जरुरत है. ऑफिस से कोई अहम जिम्मेदारी मिलने की संभावना है.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए आज सावधान रहने की जरुरत है. किसी भी तरह के लेनदेन से बचने की जरुरत है. कोई रुका कार्य पूरा हो सकता है.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. दूसरों से प्रेम और स्नेह बनाकर रखने की जरूरत है. किसी अच्छे काम में सफलता मिलने की उम्मीद है.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है. व्यर्थ में किसी भी तरह के बहस करने से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों को कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने की संभावना है. वाणी में मधुरता बनाकर रखें.