PBKS vs MI: पंजाब का किला भेदने उतरेगी मुंबई, जानिए ड्रीम टीम के 11 अहम खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1678819

PBKS vs MI: पंजाब का किला भेदने उतरेगी मुंबई, जानिए ड्रीम टीम के 11 अहम खिलाड़ी

PBKS vs MI: आईपीएल में आज का दूसरा मुकाबला पंजाब और मुंबई के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला पंजाब के घरेलू मैदान मोहाली (IS Bindra Stadium Mohali)में खेला जाएगा.

PBKS vs MI: पंजाब का किला भेदने उतरेगी मुंबई, जानिए ड्रीम टीम के 11 अहम खिलाड़ी

PBKS vs MI Dream Team: आईपीएल में आज का दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स (Punjab Kings)और  मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. क्योंकि दोनों टीमें पिछले मुकाबले में जीत हासिल करके आई हैं. अगर हम मुंबई की बात करें तो जिस तरह से उसने राजस्थान के मुंह से जीत हासिल की थी उसकी चर्चा काफी हो रही है.

इसके अलावा पंजाब ने अपने पिछले मुकाबले में अंतिम गेंद पर चेन्नई को हराया था. ऐसे में आज के मैच में किसी भी टीम को कम आंकना बेईमानी होगा. क्योंकि दोनों टीमों में कई पावर हिटर बल्लेबाज है जो मैच का रुख मोड़ सकते हैं. अगर आप ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो इन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: जहीर खान से स्विंग सीख रहा MP का ये ऑलराउंडर, जानिए कैसे मुंबई इंडियंस टीम में पहुंचे अरशद खान

मोहाली के आंकड़े
आज का ये मुकाबला मोहाली के पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो यहां पर बल्लेबाजों का काफी ज्यादा बोलबाला रहता है. स्टेडियम पर लंबे लंबे शॅाट लगते भी देखे गए हैं. ऐसे में यहां पर एक बार फिर बड़े स्कोर की संभावना है.

ये खिलाड़ी साबित होंगे लकी
अगर आप इस मैच में ड्रीम टीम बनाना चाह रहे हैं तो आज दोनों टीमों के बल्लेबाजों पर दांव लगा सकते हैं. क्योंकि दोनो टीमों में कई ऐसे बल्लेबाज हैं जो आपके लिए लकी साबित हो सकते हैं. अगर हम मुंबई की बात करें तो सूर्या कुमार यादव और टिम डेविड अच्छी फॅार्म में है. जबकि पंजाब में सैम करन, सिंकदर रजा भी मुंबई के लिए खतरा साबित हो सकते हैं. ऐसे में आप अपनी ड्रीम टीम में इन खिलाड़ियों को साबित कर सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- रोहित शर्मा
उपकैप्टन- सूर्यकुमार यादव
विकेटकीपर- ईशान किशन
ऑलराउंडर-सिकंदर रजा,सैम करन, कैमरन ग्रीन
बल्लेबाज- प्रभासिमरन सिंह, शिखर धवन तिलक वर्मा
गेंदबाज- अर्शदीप सिंह, पीयूष चावला, 

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन-कैगिसो रबाडा
उपकैप्टन-ईशान किशन
विकेटकीपर- जितेश शर्मा
ऑलराउंडर- लिविंगस्टोन, सैम करन
बल्लेबाज- तिलक वर्मा, टिम डेविड, भानुका राजपक्षे
गेंदबाज-राहुल चाहर, अरशद खान, राइली मेरेडिथ

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news