बेटी की स्टूडेंट से छेड़छाड़ करता था बुजुर्ग! चॉकलेट का देता था लालच
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1426425

बेटी की स्टूडेंट से छेड़छाड़ करता था बुजुर्ग! चॉकलेट का देता था लालच

परिजनों ने आरोपी शहादत हुसैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इस दौरान परिजन खासे आक्रोशित दिखाई दिए और आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की.

बेटी की स्टूडेंट से छेड़छाड़ करता था बुजुर्ग! चॉकलेट का देता था लालच

हितेश शर्मा/दुर्गः दुर्ग के जामुल थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि बुजुर्ग ट्यूशन पढ़ने उसके घर आने वाली बच्चियों को चॉकलेट का लालच देकर उनके साथ अश्लील हरकत करता था. बुजुर्ग की अश्लीलता का शिकार हुई एक बच्ची ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दे दी, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है मामला
दुर्ग के जामुल में एक महिला शिक्षिका अपने घर पर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती हैं. करीब 30 बच्चे महिला टीचर से ट्यूशन पढ़ने आते हैं. सभी बच्चे ट्यूशन खत्म होने के बाद आपस में खेलने लग जाते और महिला टीचर अपने घर के कामों में व्यस्त हो जातीं थी. आरोप है कि इसी दौरान महिला टीचर का पिता शहादत हुसैन बच्चों को चॉकलेट का लालच देकर बच्चों से अश्लील हरकत करता था. कल देर शाम पांचवी कक्षा की एक छात्रा ने अपने साथ ही हुई छेड़छाड़ की जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद बच्ची के परिजन सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गए. 

परिजनों ने आरोपी शहादत हुसैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इस दौरान परिजन खासे आक्रोशित दिखाई दिए और आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी शहादत हुसैन को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. 

बता दें कि दुर्ग जिले में बीते दिनों भी एक ऐसा मामला सामने आया था. जिसमें एक महिला डॉक्टर से उसके पिता के दोस्त द्वारा छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था. पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. गौरतलब है कि आरोपी भी डॉक्टर था. आरोपी पीड़िता के साथ कार में घूमने निकला था, इसी दौरान उसने छेड़छाड़ की. 

Trending news