News Today: आज कहां रहेंगे मुख्यमंत्री शिवराज और भूपेश बघेल, जानिए एमपी-छत्तीसगढ़ की बड़ी खबर
Advertisement

News Today: आज कहां रहेंगे मुख्यमंत्री शिवराज और भूपेश बघेल, जानिए एमपी-छत्तीसगढ़ की बड़ी खबर

MP News Today  3 April2023: यहां जानिए आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) और भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के होने वाले कार्यक्रमों के साथ दोनों राज्यों से आज की हर बड़ी खबरें...

News Today: आज कहां रहेंगे मुख्यमंत्री शिवराज और भूपेश बघेल, जानिए एमपी-छत्तीसगढ़ की बड़ी खबर

MP News Today 3 April 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) अमरकंटक के दौरे पर रहने वाले हैं. यहां वे इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विवि के कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) भी आज राहुल गांधी की कोर्ट में पेशी को लेकर सूरत जाएंगे. इसके अलावा आज मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ में क्या कुछ होने वाला है खास, आइए जानते हैं दोनों राज्यों की प्रमुख खबरें... 

मध्य प्रदेश की खबरें (Madhya Pradesh News)
आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अमरकंटक के दौरे पर रहेंगे. यहां वे इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विवि के कार्यक्रम में शामिल  होंगे. यहां वे कई स्थानीय कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे. सुबह 9:40 बजे भोपाल से अमरकंटक के लिए रवाना होंगे.

आज से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लाडली बहना योजना के प्रचार का जमीनी मोर्चा संभालेंगे. आज से लगातार 3 दिन 3 अलग-अलग जिलों में लाभार्थी महिलाओं से संवाद करेंगे. बैतूल, खंडवा और शहडोल में होने वाले इसं संवाद सम्मेलन में सीएम शिवराज 3 अप्रैल को बैतूल, 4 अप्रैल को खण्डवा और 5 अप्रैल को शहडोल जिले के ब्यौहारी में रहेंगे. 

आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चिकन मटन की दुकानें बंद रहेंगी. बता दें कि महावीर जयंती के चलते नगर निगम ने सभी दुकानदार को आदेश जारी किए हैं कि यदि मीट-मटन की दुकानें खोली तो लाइसेंस कैंसिल कर दिया जाएगा. 

कांग्रेस पार्टी की आज बड़ी बैठक राजधानी भोपाल में  पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बुलाई है. इस बैठक में में जिला-शहर कांग्रेस अध्यक्षों, जिला प्रभारी-सह प्रभारियों की सयुंक्त बैठक सभी जिला अध्यक्ष, प्रभारी और सहप्रभरियों को रहने के निर्देश दिए गए हैं. इनसे पहले दिए गए टास्कों की जिलेवार रिपोर्ट मांगी जाएगी.

छत्तीसगढ़ की खबरें (Chhattisgarh News)
आज छत्तीसगढ़ के मुख्मंत्री भूपेश बघेल  राहुल गांधी की कोर्ट में पेशी को लेकर सूरत जाएंगे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर से 12 बजे सूरत के लिए रवाना होंगे. जिसके बाद करीब 5 बजे सूरत से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी का बूथ सशक्तिकरण पर फोकस है. आज रायपुर जिले में  2 विधानसभा क्षेत्र की बैठक होंगी. रायपुर जिला अध्यक्ष जयंती पटेल बैठक लेंगे. बता दें कि रायपुर ग्रामीण विधानसभा और पश्चिम विधानसभा की बैठक होगी .

युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आज प्रेस कॉन्फ्रेंस लेंगे. युवा कांग्रेस के अध्यक्ष आकाश शर्मा प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे. राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन  किया गया. राहुल गांधी की सदस्यता रद्द मामले पर  रणनीति बन सकती है. 

छत्तीसगढ़ में फिर कोरोना की पॉजिटिविटी दर बढ़ने लगी. प्रदेश का औसत पॉजिटिविटी दर 4.14 प्रतिशत. छत्तीसगढ़ में बीते 24 घण्टे में 532 सैंपलों की जांच हुई. जिसमें 22 नए पॉजिटिव मरीज मिले. 

ये भी पढ़ेंः Gold Silver Price Today: आज भी नहीं बढ़ें सोने-चांदी के भाव, जानिए 10 ग्राम गोल्ड का रेट

Trending news