Bijapur News: एक और BJP नेता की हत्या, नक्सलियों ने धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट
Advertisement

Bijapur News: एक और BJP नेता की हत्या, नक्सलियों ने धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट

Naxalites KIll BJP leader in Bijapur: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां नक्सलियों ने एक और बीजेपी नेता की हत्या कर दी. नक्सलियों ने व्यापारी प्रकोष्ठ के मंडल उपाध्यक्ष कैलाश नाग पर धारदार हथियार से हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया.

 

Bijapur News: एक और BJP नेता की हत्या, नक्सलियों ने धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बीजापुर इलाके में नक्सली संगठन ने एक और बीजेपी नेता की बेरहमी से हत्या कर दी है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल देखा जा रहा है. नक्सलियों ने इस घटना को कोटमेटा इलाके में अंजाम दिया. मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी नेता और व्यापारी प्रकोष्ठ के मंडल उपाध्यक्ष कैलाश नाग वन विभाग के तालाब निर्माण का काम करा रहे थे, इसी दौरान उनकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नक्सलियों ने JCB में लगाई आग
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा नेता कैलाश नाग वन विभाग द्वारा तालाब निर्माण का कार्य करा रहे थे. हत्या के बाद निर्माण कार्य से कुछ दूरी पर एक जेसीबी को भी आग के हवाले कर दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इलाके में सर्चिंग जारी है.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: नक्सलियों ने BJP नेता पर धारदार हथियार से किया हमला, इलाज के दौरान मौत

 

कुछ दिन पहले भी हुई थी हत्या
बता दें कि कुछ दिन पहले भी नक्सलियों ने एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी थी. बीजापुर एसपी ने बताया था कि भाजपा नेता जनपद सदस्य और सहकारिता प्रकोष्ठ समिति के संयोजक तिरुपति कटला तोयनार में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. वे यहां एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे. तभी तोयनार थाने से करीब 700 मीटर की दूरी पर नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम ने तिरुपति कटला को रोका और फिर अपने पास रखे धारदार चाकू से गर्दन, पेट और शरीर पर गंभीर हमला कर दिया.

एसपी ने बताया था कि वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सली भाग गये थे. आसपास के लोग गंभीर रूप से घायल भाजपा नेता को निजी वाहन से जिला अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

 

Trending news