Chhattisgarh News: ED की कार्रवाई को लेकर मोहन मरकाम ने BJP को घेरा, कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

Chhattisgarh News: ED की कार्रवाई को लेकर मोहन मरकाम ने BJP को घेरा, कह दी ये बड़ी बात

Markam Attack On BJP: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम (Mohan Markam) ने एक बार फिर केंद्र सरकार (Central Government) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ईडी की कार्रवाई केवल उन्हीं राज्यों में हो रही है जहां पर बीजेपी की सरकार नहीं है.

Chhattisgarh News: ED की कार्रवाई को लेकर मोहन मरकाम ने BJP को घेरा, कह दी ये बड़ी बात

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में इसी साल विधानसभा चुनाव (Assembly elections) है इसे लेकर लगातार भाजपा (BJP) कांग्रेस (Congress) एक दूसरे के ऊपर हमलावर है. इसी बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम (Mohan Markam)ने भाजपा के ऊपर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में भाजपा की सरकार नहीं है वहां पर केंद्र सरकार ईडी (ED), इनकम टैक्स को आगे कर सरकार को बदनाम करने का कर रही प्रयास कर रही है. इसके अलावा भी उन्होंने बहुत कुछ कहा जानते हैं.

केंद्र को घेरा
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम हमेशा बीजेपी के ऊपर हमलावर रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जहां- जहां विपक्ष की सरकार है वहां केंद्र सरकार ईडी, इनकम टैक्स को आगे कर सरकार को बदनाम करने का कर रही प्रयास कर रही है. बता दें कि उन्होंने ये बयान ED को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर दिया है.

ये भी पढ़ें: Assembly Election 2023: हिंदुत्व पर फिर भड़के दिग्विजय सिंह, बोले- हम इसे नहीं मानते धर्म

डराने की कोशिश कर रही BJP

मोहन मारकाम ने आगे बोलते हुए कहा कि BJP अपने धनबल, बाहुबल के साथ कांग्रेस सरकार को डरा रही है. इसके अलावा कहा कि हमारे नेता, अधिकारियों को परेशान किया जा रहा है और बेवजह प्रदेश में कांग्रेस के नेताओं के ऊपर ईडी की कार्रवाई हो रही है.

सुप्रीम कोर्ट ने की थी टिप्पणी
छत्तीसगढ़ में बीते 6 मई को शराब घोटाले में कारोबारी अनवर ढेबर की गिरफ़्तारी करने के बाद ईडी की कार्रवाई से SC खुश नहीं था. सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाते हुए कहा कि ED डर का माहौल ना बनाए. कोर्ट ने बताया कि आबकारी विभाग के 52 अधिकारियों ने लिखित शिकायत दी है कि उन्हें ईडी के द्वारा परेशान किया जा रहा है. उनके परिवार के सदस्यों को गिरफ्तारी की धमकी दे रही है और मुख्यमंत्री को फंसाने की कोशिश कर रही है. इसे लेकर के मोहम मरकाम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

भरोसे के सम्मेलन पर बोले
इसके अलावा मोहन मरकाम ने कांग्रेस के भरोसे का सम्मेलन को लेकर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि भरोसे के सम्मेलन को लेकर वरिष्ठ नेताओं के साथ व्यापक चर्चा की गई है. किस तरह 2023 और 2024 का चुनाव जीत सकें इसपर सभी प्रतिक्रिया सुनी गई है. इस सम्मेलन में कांग्रेस के बड़े नेता शामिल होंगे. इसमें प्रदेश सरकार की साढ़े 4 साल की उपलब्धियों को बताया जाएगा. बता दें कि ये सम्मेलन 21 मई को पाटन में होगा.

Trending news