Chhatisgarh में नर्सों की हड़ताल से जनता बेहाल, बीजेपी बोली- ये हड़तालियों की सरकार है
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1556940

Chhatisgarh में नर्सों की हड़ताल से जनता बेहाल, बीजेपी बोली- ये हड़तालियों की सरकार है

Mekahara Hospital Raipur: अपनी मांगों को लेकर छत्तीसगढ़ में नर्सों के प्रदर्शन का आज तीसरा दिन था. प्रदेश भर की नर्सें 15 फरवरी को सामूहिक अवकाश पर जाएंगी. वहीं इसको लेकर भाजपा ने भूपेश सरकार पर हमला बोला है.

Chhattisgarh Nurses Protest Update

Chhattisgarh Nurses Protest Update: छत्तीसगढ़ में नर्सों के आंदोलन (strike of nurses in chhattisgarh) का आज तीसरा दिन था. अपनी मांगों को लेकर नर्स सांकेतिक रूप से प्रदर्शन कर रही हैं. बता दें कि ग्रेड पे और नर्सिंग अलाउंस समेत 4 सूत्री मांगों को लेकर प्रदेश के नर्स हड़ताल पर हैं.वहीं 3 दिनों से नर्सों की हड़ताल होने से आम जनता को परेशानी हो रही है. वहीं उनकी मांगों पर अब तक कोई विचार नहीं किया गया है. एक ओर नर्सों की हड़ताल को लेकर बीजेपी ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है तो वहीं कांग्रेस का कहना है कि कांग्रेस का कहना है कि नर्सों की मांग पर भूपेश सरकार सहानुभूतिपूर्वक विचार कर रही है.

नर्सें अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चली जाएंगी
नर्सों की माने तो अपनी मांगों को लेकर वे लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. उसके बाद भी अब तक कोई सकारात्मक चर्चा नहीं हो पाई है. इस वजह से प्रदेश भर की नर्सें 15 फरवरी को सामूहिक अवकाश पर जाने वाली हैं. साथ ही अपनी मांगों को लेकर सरकार को अल्टीमेटम देंगी. उसके बाद भी अगर उनकी मांगों पर विचार नहीं किया गया तो 15 मार्च से राज्य भर की नर्सें अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चली जाएंगी.

CM Youth Internship Scheme: मुख्यमंत्री युवा इंटर्नशिप योजना क्या है?जिसके तहत चयनित युवाओं को सीएम शिवराज करेंगे संबोधित

ये सरकार हड़तालियों की सरकार है: भाजपा 
मेकाहारा की नर्सों की हड़ताल पर भाजपा ने सरकार पर निशाना  साधा है. पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल (former minister brijmohan agarwal) ने कहा कि ये सरकार 2023 में भरभराकर गिरने वाली है. इनसे कोई भी खुश नहीं है. हर वर्ग हड़ताल कर रहा है. ये सरकार हड़तालियों की सरकार है.

बीजेपी को बोलने का हक़ नहीं है: कांग्रेस
दूसरी ओर नर्सों की हड़ताल पर कांग्रेस का कहना है कि नर्सों की मांग पर भूपेश सरकार सहानुभूतिपूर्वक विचार कर रही है.बीजेपी को इस पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है.

Trending news