महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, फ्लोर टेस्ट में गठबंधन की होगी जीत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1237568

महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, फ्लोर टेस्ट में गठबंधन की होगी जीत

कांग्रेस एक नेता ने महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घटनाक्रम पर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट में गठबंधन की सरकार ही जीतेगी. 

महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, फ्लोर टेस्ट में गठबंधन की होगी जीत

रायपुर। महाराष्ट्र में चल रही सियासी लड़ाई में अब नया मोड़ आ गया है. महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने फ्लोर टेस्ट के आदेश दिए हैं. जिसको लेकर उद्धव सरकार सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है. सुप्रीम कोर्ट इस मामले में 5 बजे सुनवाई करेगा. वहीं महाराष्ट्र के राजनीतिक घटनाक्रम पर कांग्रेस एक नेता ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि फ्लोर टेस्ट अगर होगा तो फ्लोर टेस्ट में महाविकास आघाड़ी सरकार की जीत होगी. 

मरकाम का दावा गठबंधन सरकार की होगी जीत 
महाराष्ट्र में चल रही सियासी हलचल पर छत्तीसगढ़ के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ''महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट की स्थिति में जीत गठबंधन की होगी, क्योंकि महाराष्ट्र में सरकार गठबंधन की होगी.''

बीजेपी पर साधा निशाना 
मोहन मरकाम ने कहा कि ''बीजेपी पर निशाना साधते हुए मोहन मरकाम ने कहा कि ''देखिए मुझे लगता है जिस ढंग से लोकतंत्र की हत्या करने का प्रयास बीजेपी कर रही है, हर जगह धनबल का उपयोग कर निर्वाचित सरकार को गिराती है, यह बहुत चिंतनीय है, लेकिन महाराष्ट्र में मुझे लगता है गठबंधन की सरकार ही फ्लोर टेस्ट में जीतेगी.''

दरअसल, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फ्लोर टेस्ट के लिए बोल दिया है. उन्होंने फ्लोर टेस्ट के लिए कल की और डेडलाइन दी है. गुरुवार शाम 5 बजे तक प्लोर टेस्ट कराने के निर्देश दिए हैं. जिसके बाद से ही महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज हो गई है. एक तरफ एकनाथ शिंदे बाकि विधायकों के साथ गुवाहाटी में जमे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री उद्धव भी एक्टिव हो चुके हैं. ऐसे में अब सबकी नजरे महाराष्ट्र की सियासत पर लगी हुई हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news