LIVE NEWS MPCG: बारिश बनी आफत, कई शहरों में बिजली गुल, ग्वालियर में खदान संचालकों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई
Advertisement

LIVE NEWS MPCG: बारिश बनी आफत, कई शहरों में बिजली गुल, ग्वालियर में खदान संचालकों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

LIVE MP Aaj ki Taza Khabar 23 August 2022: 23 अगस्त 2022 को मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की पल-पल की खबर पाने के लिए हमारा लाइव ब्लॉग पढ़ें...

LIVE NEWS MPCG:  बारिश बनी आफत, कई शहरों में बिजली गुल, ग्वालियर में खदान संचालकों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई
LIVE Blog

MPCG Latest News 23 August 2022: आज मध्य प्रदेश में मानसून की तेज बार‍िश की वजह से हालात खराब हो गए हैं. कई ज‍िलों के स्‍कूल बार‍िश की वजह से बंद कर द‍िए हैं. नर्मदापुरम में बाढ़ के हालातों को देखते हुए गांवाों को खाली कराया जा रहा है. देश की हर बड़ी खबर के साथ ही मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर अपडेट के लिए पढ़ते रहें zeempcg.com

 

23 August 2022
23:00 PM

Barwani Latest News: सेंधवा में निजी स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर ने सुसाइड नोट लिख कर घर में फांसी लगा ली. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है.

 

22:30 PM

Bhopal Latest News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अति वर्षा से प्रभावित जिलों के कलेक्टरों से बाढ़ की जानकारी ली. मुख्यमंत्री ने विदिशा,मुरैना, देवास,राजगढ़,गुना,मंदसौर,भिंड ग्वालियर सहित अलग-अलग जिलों के कलेक्टरों से चर्चा की.

 

22:10 PM

Raipur Latest News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिन पर सांसद राहुल गांधी ने उन्हें फोन कर बधाई एवं शुभकामनाएं दीं.

 

21:34 PM

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने उत्तरप्रदेश से छत्तीसगढ़ लाए गए हाथियों को जब्त कर बिना कार्रवाई के छोड़ने पर मुख्य वन संरक्षक (PCCF) के साथ ही वन विभाग के अफसरों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. कोर्ट ने सभी पक्षकारों को छह सप्ताह के भीतर जवाब प्रस्तुत करने कहा है.

 

20:46 PM

सरकार बाढ़ से चौपट फसल का सर्वे कराकर क्षति पूर्ति करेगी. कृषि मंत्री कमल पटेल ने ट्वीट करके दी जानकारी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, किसान भाईयों-बहनों,विगत कुछ दिनों से प्रदेश में लगातार भारी वर्षा हो रही है जिससे कई स्थानों पर बाढ़ व अतिवृष्टि की वजह से फसल खराब हुई है. किसान भाई चिंतित न हों माननीय मुख्यमंत्री जी के मार्गदर्शन में हम नुकसान का सर्वे करवाकर क्षतिपूर्ति करवाएंगे.

 

19:42 PM

Sagar Latest News:सागर जिले के नरयावली विधानसभा क्षेत्र में बीना कटनी के बीच रेलवे की तीसरी लाइन का काम चल रहा है. जिसमें ठेकेदार का कारनामा सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. जिसने रेलवे ट्रैक के बीचो बीच एक बिजली का पोल लगा दिया है.

 

18:50 PM

Kanker Latest News: युवती से गैंगरेप का आरोपी एसआई किशोर तिवारी डेढ़ साल बाद पुलिस ने अंततः गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी एस आई किशोर तिवारी बाइट डेढ़ वर्ष से फरार चल रहा था. गौरतलब है कि कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर में 2021 में होली के दिन पांच लोगों ने मिलकर एक युवती के साथ गैंगरेप किया था.

 

18:10 PM

जबलपुर: नवनिर्मित स्कूल बिल्डिंग का गिरा छज्जा
छज्जा गिरने से दो मजदूर हुए गंभीर रूप से घायल
मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस के अधिकारी
भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने घटिया निर्माण किये जाने का लगाया आरोप
शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला की बनाई जा रही थी बिल्डिंग
जबलपुर के थाना घमापुर स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला का मामला

17:50 PM

CG: सीएम पर पुरंदेश्वरी के विवादित बोल, भड़की कांग्रेस
भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बयान से प्रदेश में नया सियासी बखेड़ा खड़ा हो गया है. रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुरंदेश्वरी ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री को श्राप है, कि वो सच बोलेंगे तो उनका सिर 1000 टुकड़ों में बंट जाएगा. इसीलिए वो सच नहीं बोलते. पुरंदेश्वरी के बयान पर कांग्रेस आक्रामक हो गई है. कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि कि पुरंदेश्वरी ने अमानवीयता की हदों को पार कर दिया है.

17:28 PM

Jabalpur Latest News: जिले में नवनिर्मित स्कूल भवन का छज्जा गिरा. छज्जा गिरने की घटना में दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

 

17:04 PM

भोपाल: जबलपुर आरटीओ संतोष पॉल पर विभाग ने की कार्रवाई. ईओडब्ल्यू की कार्रवाई के बाद आरटीओ को हटाया गया.

16:43 PM

Gwalior: 6 खदान संचालकों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई
ग्वालियर में 6 खदान संचालकों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है. 5 साल से इनके खिलाफ कलेक्टर न्यायालय में अवैध उत्खनन से जुड़ा हुआ मामला लंबित था जिसकी फाइलें धूल खा रही थी. मामला ग्वालियर जिले की बिलौआ और रफादपुर पत्थर की खदानों से जुड़ा हुआ है

15:28 PM

Jabalpur Latest News: जिले में नवनिर्मित स्कूल भवन का छज्जा गिरा. छज्जा गिरने की घटना में दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

 

15:14 PM

Burhanpur News:इंदौर इच्छापुर स्टेट हाईवे पर शाहपुर के पास भीषण सड़क दुर्घटना हुई.जिसमें कॉलेज के दो छात्रों और ऑटो चालक की मौत हो गई और 18 घायल हो गए. हादसा एक ऑटो और मालवाहक ट्रक की आमने-सामने की टक्कर के कारण हुआ.

 

14:32 PM

भोपाल: रेड अलर्ट जोन से बाहर आया मप्र. आज धार, अलीराजपुर, झबुआ और रतलाम जिले के लिए येलो अर्लट जारी. बाकी जिले में खुला रहेगा मौसम. भारी बारिश से अब मिलेगी थोड़ी राहत. मौसम विभाग ने दी जानकारी. 

13:57 PM

Balodabazar News: तिल्दा के नेवरा में मशीनरी दुकान पर लगी आग. लाखों का सामान जलकर राख. नेवरा बड़े तालाब के पास स्थित जे.जी मिल मशीनरी एंड हार्डवेयर दुकान में आग लग गई, जिससे दुकान के अंदर रखा हुआ लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया. सुबह दुकान के पास रहने वाले लोग उठे तो देखा दुकान से धुआं निकल रहा था.उसके बाद घरवालों की जानकारी दी गई, लेकिन तब तक आग भयावह रूप लेकर चारों तरफ फैल चुकी थी. स्थानीय फायर ब्रिगेड के माध्यम से आग पर काबू कर लिया गया

 

12:43 PM

सीएम शिवराज सिंह चौहान बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण रहे हैं.  

12:25 PM

बलरामपुर: शराब के नशे में स्कूल आने वाला शिक्षक हुआ निलबिंत. इसके अलावा स्कूल में क्लास के दौरान सोता पाया गया एक टीचर भी निलंबित हुआ. दोनों शिक्षकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने निलंबन का आदेश जारी किया. बलरामपुर और वाड्रफनगर विकासखंड के स्कूल में पदस्थ थे शिक्षक.

11:50 AM

Raisen Mausam: रायसेन जिले में 2 दिनों से हो रही लगातार बारिश ने परेशानी खड़ी कर दी है. NH 146 पर 15 फीट से ज्यादा पानी भर चुका है. पुलिस ने जगह जगह बेरिकेट्स लगा दिए हैं. जिले में कई स्थानों पर लोग फंसे हुए हैं. हालांकि 2 दिनों से हो रही बारिश आज थम गई है. 

 

11:20 AM

कोरिया जिले के ग्राम कदमनारा में एक सूने मकान में घरेलू गैस (एलपीजी) सिलेंडर में विस्फोट होने से छत के परखच्चे उड़ गए. घर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. गनीमत रही कि सिलेंडर के ब्लास्ट होने के दौरान घर में कोई नहीं था. जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर ग्राम कदमनारा में सुबह करीब 9:00 बजे हादसा हुआ. बुजुर्ग महिला जानकी पैकरा चाय बनाकर घर का दरवाजा बंद कर खेत में चली गई. उसके बाद जोरदार धमाका हुआ, जिसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग अपने घरों से बाहर निकले तो देखा कि घर की छत उड़ चुकी थी. 

11:18 AM

राजगढ़: मोहनपुरा कैचमेंट एरिया में अत्यधिक बारिश होने के कारण ब्यावरा पचोर रेल लाइन पर चलने वाली सभी ट्रेनों को निरस्त किया गया.

 

10:31 AM

मध्य प्रदेश में लगातार हो रही बारिश आफत बनी हुई है. जगह जगह चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन की सीएम शिवराज सिंह खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं. रेस्क्यू से निकाले गए लोगों की समुचित व्यवस्थाओं के निर्देश दिए गए हैं. राहत कैंप में भोजन इत्यादि की व्यवस्थाओं के निर्देश हैं. अति वृष्टि या प्रभावित स्थानों में फंसे लोगों को फूड पैकेट बांटे जा रहे हैं. एसडीआरएफ, एनडीआरएफ की टीम हर जगह मौजूद है. जिला प्रशासन और होमगार्ड के जवान भी बोट के द्वारा रेस्क्यू में लगे हुए हैं. 

 

09:38 AM

अतिवृष्टि से प्रभावित ज‍िलों की समीक्षा करेंगे सीएम श‍िवराज 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल में अतिवृष्टि से प्रभावित जिला प्रशासन के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा कर स्थिति की समीक्षा करेंगे. 

 

09:35 AM

व‍िद‍िशा में सीएम श‍िवराज करेंगे हवाई सर्वे 

विदिशा में बाढ़ के हालात बन गए हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान विदिशा में बाढ़ के हालात का जायजा लेंगे. सीएम शिवराज हेलीकॉप्टर से हवाई सर्वे करेंगे. विदिशा में बेतवा का जल स्तर लगातार बढ़ रहा है. गांव,शहर में पानी-पानी हो गया है. बाढ़ में फंसे लोगों का निकालने का काम जारी है. 

09:02 AM

डोंगरगढ़ रेलवे स्टेशन पर शिवनाथ एक्सप्रेस के दो कोच हुए डीरेल

बीती रात करीब 3.42 बजे कोरबा से इतवारी जा रही गाड़ी क्र 18239 शिवनाथ एक्सप्रेस के दो डिब्बो के पहिये पटरी से उतर गए. डोंगरगढ़ रेलवे स्टेशन पर हुई इस घटना में किसी भी यात्री को कोई नुकसान नही पहुंचा. रेल अधिकारियों द्वारा तत्काल डीरेल हुए दोनों कोच को अलग कर उसमें सवार यात्रियों को दूसरे कोच में शिफ्ट करने के बाद ट्रेन को वापस राजनादगांव राजनादगांव स्टेशन के लिए रवाना किया. 

 

 

08:47 AM

पीएम मोदी ने ट्वीट कर छत्‍तीसगढ़ के सीएम बघेल को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर सीएम बघेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज जन्मदिन है. मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर आज उनका घर सबके ल‍िए ओपन होगा. आम जनता मुख्यमंत्री से सीधे मुलाकात कर सकेगी. सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक आम जनता के लिए सीएम हाउस खुला रहेगा. 

 

08:44 AM

खतरे के न‍िशान से सिर्फ 3 मीटर नीचे बह रही चंबल नदी 

मुरैना में चंबल नदी राजघाट पुल पर खतरे के निशान से 3 मीटर नीचे बह रही है. तेज गति से जलस्तर बढ़ रहा है. अभी भी कोटा बैराज के 14 गेट खुले हैं. लगभग तीन लाख क्यूसेक पानी रिलीज हो रहा है. आज शाम तक 140 मीटर तक जल स्तर पहुंचने की संभावना है. बीते 14 घंटों में 9 मीटर चंबल का जलस्तर बढ़ गया ह. चंबल राजघाट पुल पर विगत दिवस शाम 4 बजे 126 मीटर पर जलस्‍तर था. आज सुबह 6 बजे चंबल का जलस्तर 135 मीटर पर पहुंच गय. चंबल की सहायक नदियां कालीसिंध, पार्वती, सीप भी उफान पर हैं. 

08:18 AM

मंदसौर में भारी बार‍िश से हालात गंभीर 

मध्य प्रदेश के मंदसौर में बीते 2 दिनों से हो रही लगातार बारिश के बाद सभी नदी-नाले उफान पर हैं. शिवना नदी के कैचमेंट एरिया में हो रही बारिश के चलते शिवना नदी भी उफान पर है. शिवना नदी ने एक बार फिर पशुपतिनाथ मंदिर के गर्भ गृह में प्रवेश कर लिया है. भगवान पशुपतिनाथ के आठों मुख डूब गए हैं. मंदसौर कलेक्टर ने आज सभी स्कूलों में किया सामान्य अवकाश घोषित किया है. कलेक्टर गौतम सिंह ने जिले के सभी शासकीय/अशासकीय स्कूलों में आज दिनांक 23 अगस्त का सामान्य अवकाश घोषित किया है. यह अवकाश भारी बारिश को देखते हुए किया गया है. 

08:16 AM

रायपुर में आज कांग्रेस लगा रही महंगाई चौपाल 

रायपुर में कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ आज आंदोलन है. आज रायपुर के मोवा में कांग्रेस महंगाई चौपाल लगाने जा रही है. AICC के सचिव चंदन यादव इसमें शामिल होंगे. दोपहर 1 बजकर 45 मिनट में मोवा में आयोजित महंगाई चौपाल में वे शामिल होंगे. कांग्रेस महंगाई के खिलाफ प्रदेशभर में चौपाल लगा रही है. 

 

08:14 AM

Vidisha  Latest News: विदिशा जिले में बाढ़ से हालात बेकाबू हो चुके हैं और बेतवा लगातार उफान पर है. जिसके कारण शहरी क्षेत्र में पानी लोगों के घरों में घुस चुका है. लोग परेशान हो गए हैं. इसको लेकर शहरवासियों ने जीवनदायिनी मां बेतवा का रौद्र रूप शांत करने के लिए जीवनदायिनी बेतवा को चुनरी चढ़ाई है. 

 

08:13 AM

छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जन्मदिन आज 

छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज जन्मदिन है. मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर आज उनका घर सबके ल‍िए ओपन होगा. आम जनता मुख्यमंत्री सीधे मुलाकात कर सकेंगे. सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक आम जनता के लिए सीएम हाउस खुला रहेगा. 

 

08:11 AM

भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का रायपुर दौरा आज

रायपुर में भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का दौरा आज होने वाला है. दो दिवसीय दौरे पर वे आज रायपुर पहुंचेंगी. डी पुरंदेश्वरी सुबह साढ़े 10 बजे रायपुर पहुंचेंगी . प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी नेताओं से  मुलाकात के बाद  दोपहर 12 बजे डी पुरंदेश्वरी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी. 

08:09 AM

 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का 27 अगस्‍त को होगा रायपुर दौरा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 27 अगस्त को रायपुर आएंगे. वहां अम‍ित शाह अनेक कार्यक्रमो में शिरकत करेंगे. केंद्र सरकार के नीतियों पर चर्चा होगी. पंडित दीनदयाल आडिटोरियम में भव्य कार्यक्रम का आयोजन क‍िया जाएगा. 

08:04 AM

सागर में पानी में फंसी दो यात्री बस

बारिश के चलते राहतगढ़ -विदिशा मार्ग स्थित मचला नाले के पुल पर पानी होने से पुल पार करते समय दो यात्री बस पुल पर फंस गई. इन दोनों बसों में 75 यात्री सवार थे. मामले की सूचना तत्काल एसडीआरएफ की टीम को मौके पर दी गई. एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला. यह दोनों यात्री बस गुजरात से चित्रकूट की तरफ जा रही थीं. मामले की जानकारी लगते ही तत्काल सागर कलेक्टर दीपक आर्य और एसपी तरुण नायक मौके पर पहुंचे तथा बस में सवार यात्रियों के लिए भोजन बस के बाहर निकलने तक रहने के लिए अस्थाई तौर पर मीरखेड़ी ग्राम पंचायत भवन में व्यवस्था कराई है. 

08:04 AM

राजगढ़ में बाढ़ जैसे हालात 
राजगढ़ में लगातार दो दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात उत्पन्न हो गए हैं. राजगढ़ के कई गांव टापू में तब्दील हो गए तो वही ब्यावरा में लगातार 24 घंटे से भी अधिक का समय हो गया. एसडीआरएफ की टीम द्वारा रेस्क्यू की जारी है. बाढ़ में फंसे लोगों को निकाला जा रहा है. देर रात तक निचली बस्ती ब्यावरा की खाली करवाई गई जहां पर लगातार जलस्तर बढ़ता चला जा रहा था. लोगों को घरों में पानी भरना लगा था. देर रात तक ब्यावरा में रेस्क्यू कर लोगों को सुरक्षित स्थान तक पहुंचाया गया. 

08:03 AM

उज्‍जैन में स्‍कूलों में घोषि‍त किया गया अवकाश  
जिले में अत्यधिक वर्षा के कारण जिला शिक्षा अधिकारी ने 23 अगस्त का विद्यार्थियों के लिए अवकाश घोषित किया है. यह आदेश जिले के तमाम शासकीय, अशासकीय, सीबीएसई, आईसीएसई व तमाम बोर्ड मान्यता प्राप्त स्कूलों के लिए हैं. 

 

08:03 AM

विक्रम विश्वविद्यालय परिक्षेत्रों में आने वाले कॉलेजों की परीक्षा स्‍थग‍ित  
उज्‍जैन जिले में अत्यधिक वर्षा के कारण विक्रम विश्वविद्यालय परिक्षेत्रों में आने वाले तमाम शासकीय अशासकीय महाविद्यालय में होने वाली 23 अगस्त की परीक्षा को विश्वविद्यालय ने छात्र-छात्राओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते स्थगित कर द‍िया है. विश्वविद्यालय के कुलसचिव ने बताया 23 अगस्त को होने वाली परिक्षा की अगली तारीख विश्वविद्यालय द्वारा अगला नोटिफिकेशन जारी कर छात्र छात्राओं को सूचित किया जाएगा.

08:02 AM

रतलाम में बार‍िश से हालात बेहाल 

रतलाम में देर शाम से शुरू हुई बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है रातभर लगातार तेज बारिश होती रही. शहर में हालात ये है कि दो बत्ती चौराहा, न्यू रोड, डाट की पूल मार्ग सभी रास्ते जलमग्न हैंं. शहर के घास बाजार से सायर चबूतरा मार्ग जल मग्‍न हैंं. रोडवेज बस स्टैंड पर नाला उफान पर आने से पानी भरने लगा है. रोडवेज बस स्टैंड के पास नाले की पुलिया पर पानी का तेज बहाव है और इस ओर से आना जाना बंद कर दिया गया है. फिलहाल शहर के हालात है ग्रामीण व निचले इलाकों में और भी बुरी स्थिति है. 

08:02 AM

अगले 24 घंटे में कई ज‍िलों में बार‍िश का रेड अलर्ट

मध्‍य प्रदेश में अगले 24 घंटे के लिए उज्जैन संभाग और राजगढ़ जिले के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है. यहां अति भारी से अति भारी बारिश की आशंका है. ग्वालियर, नर्मदापुरम, इंदौर संभाग और भोपाल संभाग के कुछ जिलों के अलावा रायसेन, भोपाल, सीहोर में भी अति भारी बारिश होगी. चंबल, सागर और जबलपुर संभाग में भारी बारिश की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग ने प्रशासन के साथ-साथ लोगों को सतर्क रहने की हिदायत दी है.

08:00 AM

मध्‍य प्रदेश के कई ज‍िलों में भारी बार‍िश का अलर्ट 

मध्यप्रदेश में भारी बारिश के बीच मौसम विभाग ने कई जिलों में भारी से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. लगातार हो रही बारिश से हालात बिगड़ गए हैं. 27 जिलों में हाल बेहाल है, जन-जीवन ठहर सा गया है. प्रदेश भर में लगभग सभी नदियों का जल स्तर तेजी से बढ़ रहा है. प्रशासन और सररकार हर मोर्चे पर निपटने के लिए तैयार हैं. हालातों को देखते हुए 11 जिलों में स्कूलों की छुट्टियां कर दी गई हैं. वहीं नर्मदापुर में 4 गांवों को खाली करा लिया गया है.

07:20 AM

Sagar Latest News:सागर जिले के नरयावली विधानसभा क्षेत्र में बीना कटनी के बीच रेलवे की तीसरी लाइन का काम चल रहा है. जिसमें ठेकेदार का कारनामा सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. जिसने रेलवे ट्रैक के बीचो बीच एक बिजली का पोल लगा दिया है.

 

Trending news