Atiq Ahmed Murder Live: अतीक अहमद की हत्या के बाद प्रयागराज में SWAT तैनात , कैलाश विजयवर्गीय ने बताया 'राक्षसों का संहार'
Advertisement

Atiq Ahmed Murder Live: अतीक अहमद की हत्या के बाद प्रयागराज में SWAT तैनात , कैलाश विजयवर्गीय ने बताया 'राक्षसों का संहार'

Atiq Ahmed Murder Live Update: गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद, जिसका बेटा असद गुरुवार को एक मुठभेड़ में मारा गया था को शनिवार को प्रयागराज में गोली मार दी गई. खबरों के मुताबिक, फायरिंग एमएलएन मेडिकल कॉलेज परिसर के अंदर हुई, जहां उन्हें प्रयागराज में मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था.

Atiq Ahmed Murder Live: अतीक अहमद की हत्या के बाद प्रयागराज में SWAT तैनात , कैलाश विजयवर्गीय ने बताया 'राक्षसों का संहार'
LIVE Blog

Atiq Ahmed Murder Live Update: गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद, जिसका बेटा असद गुरुवार को एक मुठभेड़ में मारा गया था को शनिवार को प्रयागराज में गोली मार दी गई. खबरों के मुताबिक, फायरिंग एमएलएन मेडिकल कॉलेज परिसर के अंदर हुई, जहां उन्हें प्रयागराज में मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था.

16 April 2023
01:42 AM

Atiq Ahmed Murder:  भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि, "अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की पूरी जांच होनी चाहिए... हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी":

01:25 AM

Atiq Ahmed Murder: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या पर टिप्पणी करते हुए कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा, “यह यूपी की कानून और व्यवस्था की स्थिति को दर्शाता है. यह कोई बड़ी साजिश लगती है. इसकी पूरी जांच और न्यायिक जांच होनी चाहिए और यूपी के सीएम को इस्तीफा देना चाहिए ….”

01:14 AM

Atiq Ahmed Murder: उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी का सख्त आदेश. अफवाह फैलाने वाले और भड़काऊ पोस्ट करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई. पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द, तत्काल ड्यूटी पर पहुंचने के दिए निर्देश.

 

01:10 AM

Atiq Ahmed Murder: लखनऊ हुसैनाबाद में अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या की घटना के बाद पुलिस ने फ्लैग मार्च किया.

01:09 AM

Atiq Ahmed Murder: प्रयागराज में अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में सीआरपीसी की धारा 144 लागू.

 

01:06 AM

UP Atiq Ahmed Muderer:उमेश पाल के घर भी सुरक्षा बढ़ाई गई. प्रयागराज में कई कंपनी पीएसी और पैरामिलिट्री फोर्स भेजी गई है

01:02 AM

UP Atiq Ahmed Muderer: Up70-M7337-इस पल्सर मोटरसाइकिल से हमलावर आये थे. ये नंबर फर्जी तो नहीं इसकी जांच की जाएगी. बाइक किसकी है इसकी जांच जारी है.  फोरेंसिक टीम के 5 अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. हर सबूत जुटा रहे हैं

00:56 AM

Atiq Ahmed Muderer Live: UP के 75 जिले के डीएम और एसपी को किया गया अलर्ट. सीएम योगी ने शहर में निगरानी सख्त करने के दिए निर्देश 

00:37 AM

CM योगी ने निर्देश दिए हैं कि विशेष विमान से PS होम के साथ डीजीपी भी प्रयागराज जाएंगे 

00:34 AM

Atiq Ahmed Muderer Video: प्रयागराज में इंटरनेट सेवाएं बंद

00:33 AM

Atiq Ahmed Mudered: अतीक और अशरफ की सुरक्षा में लगे 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड

00:28 AM

Kailash Vijayvargiya Tweet On Atiq Ahmed Mudered: भगवान श्रीकृष्ण ने गीता में कहा है, "जब राक्षसों का संहार होता है तब पृथ्वी का भार कम होता है"

00:26 AM

Atiq Ahmed Mudered: प्रयागराज में धारा 144 लगाई गई

00:21 AM

Atiq Ahmed Mudered: अतीक के वकील विजय मिश्रा का आरोप है कि पहले की तुलना में आज अतीक और अशरफ की सुरक्षा में पुलिस बल कम थी

00:19 AM

Atiq Ahmed Murder: वहीं मारे गए गैंगस्टर के वकील विजय मिश्रा ने एक न्यूज चैनल को बताया कि लोगों की भीड़ में से किसी ने अतीक अहमद और उसके भाई पर नजदीक से फायरिंग की. मिश्रा ने कहा कि जब उन्हें गोली मारी गई तो वह उनके साथ खड़े थे.

 

00:18 AM

Atiq Ahmed Mudered: उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज की घटना का संज्ञान लिया. तत्काल उच्च स्तरीय बैठक बुलाई गई. पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं. सीएम ने तीन सदस्य जुडिशल कमिशन (न्यायिक जांच आयोग) के गठन के निर्देश भी दिए. 
तीनों हमलावर मौके पर पकड़े गए. 

00:14 AM

मिली जानकारी के अनुसार तीनों आरोपी मीडिया कर्मी बनकर आए थे.

00:12 AM

Atiq Ahmed Mudered: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हाई अलर्ट घोषित किया गया. SWAT कमांडो फोर्स तैनात की गई है. पीएसी,RAF फोर्स एवं अन्य जिलों की पुलिस रवाना की गई है. 

23:57 PM

शहर के मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में हाई अलर्ट किसी को भी घर से निकलने की इजाजत नहीं है.

 

23:55 PM

 तीनों आरोपी प्रयागराज के ही रहने वाले हैं , पुलिस की शुरुआती पूछताछ में तीनो ने प्रयागराज का ही निवासी बताया है

22:41 PM

वहीं सांसद और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या को लेकर बीजेपी सरकार पर वार किया. ओवैसी ने कहा कि अतीक़ और उनके भाई पुलिस की हिरासत में थे. उन पर हथकड़ियां लगी हुई थीं. JSR के नारे भी लगाये गये. दोनों की हत्या योगी के क़ानून व्यवस्था की नाकामी है. एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के ज़िम्मेदार हैं. जिस समाज में हत्यारे हीरो होते हैं, उस समाज में कोर्ट और इंसाफ़ के सिस्टम का क्या काम?

22:30 PM

उत्तर प्रदेश के माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई.

 

22:30 PM

उत्तर प्रदेश के माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई.

 

22:10 PM

सतना के बैंक मैनेजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला कोतवाली थाना अंतर्गत महावीर कॉलोनी का है. जहां 5 साल से किराए के मकान में बैंक के मैनेजर प्रीतेश जैन अपनी पत्नी के साथ रहते थे. अज्ञात कारणों से घर की बालकनी में रस्सी बांधकर फांसी लगा ली.

21:55 PM

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी माता जी के खिलाफ वाट्स एप में अभद्र टिप्पणी करने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

21:23 PM

ग्वालियर लूट का अनोखा मामला सामने आया है. जहां दो बाइक सवार बदमाश पान मसाला का पैकेट लूटकर भाग गए.

20:48 PM

अवैध शराब माफियाओं के विरुद्ध पुलिस राजस्व आबकारी विभाग की संयुक्त बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है कटारिया खेड़ी में दबिश देकर शराब माफियाओं के ठिकानों को जमीदोज किया गया है. 45 हज़ार लीटर महुआ लहान को नष्ट किया गया है.

19:57 PM

गांव में राखड़ डंपिंग किए जाने से ग्रामीणों का जीना मुहाल है. मामला सक्ती जिले के मालखरौदा जनपद के ग्राम अमलीडीह का है जहां लगभग 6 एकड़ में राखड डंपिंग की जा रही है.

19:54 PM

सुकमा में धर्मांतरित तीन आदिवासियों के घर जला दिये. धर्म परिवर्तन करने से नाराज गांव के लोगों ने देर रात इस घटना को अंजाम दिया.

19:18 PM

उज्जैन में कुत्ते के हमले से मृत हुए राष्ट्रीय पक्षी मोर को मोर संरक्षण संस्था ने राजकीय सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई।.

18:39 PM

रायपुर में पर्यावरण के लिए देश की पदयात्रा पर निकला युवा.लाखों रुपए की छोड़ दी नौकरी.

17:39 PM

रतलाम जिले के रावटी में खापों ( नरवाई) में लगी आग से अन्य कुछ किसानों का बड़ा नुकसान हो गया, आग इतनी तेजी से फैली की आसपास के 5 खेतों को चपेट में ले लिया. ऐसे में कुछ किसानो के खेत मे रखा कुछ गेंहू और भूसा जल गया.

17:18 PM

ग्वालियर: अपने पति के दोस्त पर उसका अपहरण कर बंधक बनाकर रखने और लगातार दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज

 

16:45 PM

कोरोना में मृत समझा युवक दो साल बाद परिवार के पास लौटा. परिजन ने गांव में कर दिया था तेरहवा. परिवार में लौटी खुशियां, युवक से मिलने पहुंच रहे परिजन.

 

16:13 PM

बाबा साहब के बहाने भाजपा पर कांग्रेस पर हमला, नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह का सिंधिया और भारतीय जनता पार्टी पर हमला. बोले- एक बार फिर भाजपा लाना चाहती है राजा महाराजाओं का राज्य.

15:38 PM

पीसीसी चीफ ने विधानसभा चुनाव को लेकर एक और बड़ा एलान किया है. उन्होंने कहा कि टिकट न मिलने से कार्यकर्ता नाराज न हो इसके लिए सरकार बनने के बाद किसे कितनी हिस्सेदारी मिलेगी इसको अभी से तय कर दिया है.  

13:25 PM

टैक्स माफ का मामला
दुर्ग जिले के भिलाई नगर निगम का सियासी पारा इन दिनों गर्म होता जा रहा है अभी बीजेपी के 9 पार्षदों की बर्खास्तगी का मामला तूल पकड़ा ही था कि अब भिलाई नगर निगम के महापौर परिषद के द्वारा करोड़पति उद्योगपतियों के टैक्स माफ करने का मामला गरमाने लगा है. इस पूरे मामले पर महापौर नीरज पाल का कहना है कि शहर में उद्योगपतियों को संपत्ति कर में 50% छूट का प्रावधान रखा गया है और बहुमत के आधार पर इसको पारित कर लिया गया है.

13:23 PM

अवैध उत्खनन पर कार्रवाई
मध्यप्रदेश के कटनी जिले में एक बार फिर मुरूम के अवैध उत्खनन पर बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए एनकेजे पुलिस ने 2 जेसीबी मशीन सहित 6 ट्रैक्टर ट्राली जब्त की है. पूरी कार्यवाही कटनी पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन के नेतृत्व में अंजाम दी गई. जहां एनकेजे थाना प्रभारी सिद्धार्थ राय अपने पुलिस बल के साथ जुहला बायपास से लगे राधेश्याम तिवारी के खेत पर दबिश देते हुए मुरूम के अवैध उत्खनन में लिप्त वाहनों को पकड़ते हुए थाना परिसर में खड़ा कराया.

11:46 AM

बेमेतरा जिले के बिरनपुर, बस्तर के नारायणपुर में हुई हिंसक घटनाओ के बाद रायपुर नागरिक समाज नाम ग्रुप द्वारा शांति मार्च का आयोजन किया जाएगा. इसके जरिए लोगों में प्रेम और आपसी भाई चारे को बढ़ाने के लिए संदेश दिया जाएगा.

10:45 AM

बिरनपुर हिंसा हेट स्पीच मामले में 8 बीजेपी नेताओं को नोटिस
- कांग्रेस की शिकायत पर इन नेताओं को पुलिस ने दिया नोटिस
- बीजेपी प्रदेश आईटी सेल प्रभारी सुनील एस पिल्लई
- भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव
- भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष केदार नाथ गुप्ता
- मंडल अध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा योगी साहू
- भाजपा युवा मोर्चा संयोजक कमल शर्मा
- भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष डीडी नगर शुभांकर
- छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा कोषाध्यक्ष नंदन जैन
- भाजपा कार्यकर्ता बिट्टू पानीग्रही

10:43 AM

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को आज सुबह 10 बजे कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफनाया गया है.  इस दौरान UP पुलिस ने सुरक्षा के तमाम इंतजाम किए हुए थे. बता दें कि अंतिम यात्रा नें अतीक के नाना हामिद अली समेत 20 से 25 रिश्तेदार मौजूद रहे.

 

10:35 AM

BJP नेता से बदतमीजी पर SI लाइन अटैच
- नर्मदापुरम में BJP नेता से बदतमीजी पर SI लाइन अटैच
- पिपरिया मे वाहन चेकिंग के दौरान नंबर प्लेट नहीं होने पर भाजपा मंडल उपाध्यक्ष को पीता
- एसआई संदीप यादव मंडल उपाध्यक्ष भुवनेश्वर पालीवाल को कॉलर पकड़कर लॉकअप में किया बंद
- अशोभनीय व्यवहार करने पर एसआई यादव लाइन अटैच, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

10:05 AM

जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को अभी बहुत कुछ सीखने की जरुरत है. वो बहुत कुछ न बोलें. बता दें कि सरस्वती ने भागवत के पंडित वाले बयान पर पलटवार किया है.

09:51 AM

एमपी में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसके तहत आज केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर और चंबल संभाग के दो दिवसीय प्रवास पर रहेंगे. बता दें वो यहां भिंड सहित कई कार्यक्रम में जनता से मुलाकात करेंगे.

09:38 AM

IPL 2023 Today Match: आईपीएल 2023 का रोमांच अपने चरम पर है. कल हुए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता पर शानदार जीत दर्ज की. आज दो बड़ा मुकाबला खेला जाएगा. पहला मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा. जबकि दूसरा मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स आमने सामने होंगी. 

09:25 AM

बिहार के हाजीपुर में भीम आर्मी पार्टी के नेता के हत्या के बाद जमकर तोड़फोड़ की गई. इस दौरान उपद्रवियों ने कई जगह पर आगजनी भी की. बता दें कि इसके बाद भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

07:48 AM

मध्य प्रदेश में कोरोना बढ़ाया खौफ
- बढ़ते मरीजों ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की चिंता
- बीते 24 घंटे में कोरोना के 42 मरीज, 1 की मौत
- प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 266 पर पहुंची
- राजधानी भोपाल में 24 घंटे में मिले 15 नए मामले
- राज्य की पॉजीटिव दर बढ़कर पहुंची रेट 4.8

07:19 AM

सीएम भूपेश बघेल के आज के कार्यक्रम
- मुख्यमंत्री आज रायपुर और बिलासपुर में आयोजित कार्यक्रमों में होंगे शामिल
- रायपुर से सुबह 11.30 बजे बिलासपुर के लिए रवाना होंगे सीएम
- दोपहर 12 बजे बिलासपुर के कालीबाड़ी मैदान रेलवे परिक्षेत्र में आयोजित बंग्ला नववर्ष एवं शताब्दी समारोह में होंगे शामिल
- बिलासपुर से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर 1.45 बजे दुर्ग जिले के पाटन के गुढियारी में स्थानीय कार्यक्रम में होंगे शामिल
- पाटन के गुढ़ियारी से दोपहर 2.50 बजे मुख्यमंत्री वापस लौटेंगे रायपुर
- शाम 5 बजे रायपुर के महाराजा अग्रसेन महाविद्यालय सभागार में आयोजित कार्यक्रम में होंगे शामिल
- मुख्यमंत्री शाम 6.15 बजे रायपुर के निजी होटल में आयोजित प्रदेश स्तरीय पॉवर इंजीनियर्स कॉन्क्लेव 2023 में होंगे शामिल

07:02 AM

छत्तीसगढ़ में मिले 209 कोरोना मरीज
- छत्तीसगढ़ में बीते 24 घण्टे में मिले 209 कोरोना मरीज
- प्रदेशभर में 1517 सैंपलों की हुई जांच
- बलौदाबाजार में 1 कोरोना संक्रमित मरीज की हुई मौत
- 13.78 फीसदी हुई औसत पॉजिटिविटी दर
- 22 जिलों में मिले कोरोना मरीज
- 1395 संक्रमित मरीजों का इलाज जारी
-  24 घण्टों में 73 मरीजों को किया गया डिस्चार्ज

06:44 AM

मध्य प्रदेश में गर्मी ने दिखाए तेवर
- एक दर्जन से ज्यादा जिलों का तापमान पहुंचा 40 डिग्री के पार
- सबसे ज्यादा तापमान 42 डिग्री खजुराहो में दर्ज किया गया
- अप्रैल लास्ट और मई में भीषण गर्मी की संभावना
- नर्मदापुरम-रायसेन में रात का तापमान सबसे ज्यादा

06:28 AM

आज से गरीबों की बढ़ेगी मुश्किल
राजधानी भोपाल के कई निजी हॉस्पिटल संचालक आज से बंद कर देंगे आयुष्मान भारत योजना के तहत इलाज. आर्थिक रूप से कमजोर आयुष्मान कार्ड धारी लोगों को नहीं मिलेगा इलाज. निजी अस्पतालों ने लगाया है आयुष्मान योजना का फंड जारी न करने का आरोप.

06:01 AM

15 अप्रैल के लिए छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें
- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर और बिलासपुर में अलग-अलग कार्यक्रमों में होंगे शामिल
- AICC के संयुक्त सचिव और प्रदेश सह प्रभारी विजय जांगिड का छत्तीसगढ़ दौरा

05:46 AM

15 अप्रैल के लिए मध्य प्रदेश बड़ी खबरें
- भोपाल के कई निजी अस्पताल बंद कर देंगे आयुष्मान भारत योजना के तहत इलाज
- पीसीसी चीफ भोपाल के मानस भवन में यादव समाज की बैठक में होंगे शामिल
- ज्योतिरादित्य सिंधिया का भिंड दौरा, बीजेपी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

00:04 AM

शहर के मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में हाई अलर्ट किसी को भी घर से निकलने की इजाजत नहीं है।

Trending news