LIVE DEATH VIDEO: धमतरी जिला जेल में कैदी ने की आत्महत्या, CCTV में कैद हुई घटना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1328777

LIVE DEATH VIDEO: धमतरी जिला जेल में कैदी ने की आत्महत्या, CCTV में कैद हुई घटना

धमतरी जिले में बुधवार सुबह एक कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कैदी लालबगीचा वार्ड का रहने वाला था. इसने बैरक क्रमांक 6 में फांसी लगाकर खुदकुशी की. इस घटना से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया.

LIVE DEATH VIDEO: धमतरी जिला जेल में कैदी ने की आत्महत्या, CCTV में कैद हुई घटना

धमतरी: जिला जेल में एक कैदी ने आत्महत्या कर ली है. मौत का लाईव सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. घटना बुधवार की है. कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कैदी लालबगीचा वार्ड का रहने वाला था. इसने बैरक क्रमांक 6 में फांसी लगाकर खुदकुशी की. इस घटना से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. जेल अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं.

आर्म्स एक्ट के तहत पहुंचा था जेल
जानकारी के अनुसार, 18 साल का अरबाज अली मार्च माह से आर्म्स एक्ट के तहत आरोपी पाए जाने पर जेल पहुंच गया. बताया जा रहा है उसने सुबह करीब 3 बजे बैरक के बाथरूम के अंदर ही खिड़की में फंदा लगाकर झूल गया. ये घटना जेल में लगे सीसीटीवी में कैद भी हो गई.

कैदी की मौत का LIVE CCTV वीडियो, जेल में फांसी लगाकर की आत्महत्या

किछ दिन से काफी परेशान रहता था
लालबगीचा वार्ड धमतरी निवासी अरबाज खान उर्फ अल्लू 18 वर्ष ने 31 अगस्त को अल सुबह जेल के भीतर बैरक क्रमांक 6 मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अधिकारियो की मौजूदगी मे शव का परीक्षण कर पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज जेल और पुलिस प्रशासन आगे की जांच में जुट गई है. फिलहाल आत्महत्या के कारण का पता नही चल सका है, लेकिन परिजन बता रहे है कि जेल में वो काफी परेशान रहता था.

ये भी पढ़ें: लिफ्ट देने के बहाने 4 लोगों ने किया दुष्कर्म, गैंगरेप के 3 आरोपी गिरफ्तार

पहले भी कर चुका है आत्महत्या की कोशिश
सुबह जेल के स्टाफ को इस घटना का पता चला. इसके बाद मजिस्ट्रेट के सामने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. बताया जा रहा है कि मृतक अरबाज अली आपराधिक प्रवृत्ति का था. जो चोरी, छेड़खानी जैसे मामलों में पहले भी जेल जा चुका था. जानकारी के अनुसार वो इससे पहले भी एक बार जेल में ही आत्महत्या की कोशिश कर चुका था, लेकिन नाकाम रहा.

घटना से जेल में हड़कंप
इस घटना से जेल में हड़कंप मच गया है. बताया गया कि अरबाज खान के ऊपर हथियार लहराने और नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ के मामले में जुर्म दर्ज किया गया था. छेड़छाड़ के मामले में मृतक आरोपित को न्यायालय ने एक साल सश्रम सजा सुनाई थी. पिछले कई दिनों से वह मानसिक रूप से परेशान था. आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

Trending news