मां और नानी से पहले की दोस्ती, फिर मौका देखकर 4 माह का बच्चा चुराया, CCTV में कैद...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1829541

मां और नानी से पहले की दोस्ती, फिर मौका देखकर 4 माह का बच्चा चुराया, CCTV में कैद...

कोरबा मेडिकल कॉलेज सह जिला अस्पताल से चार माह के एक बच्चे की चोरी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है जिसने बच्चे की चोरी की उसने बच्चे की मां और उसकी नानी से जान पहचान बढ़ाकर भरोसे में लिया और अचानक बच्चे को उठाकर गायब हो गई.

 मां और नानी से पहले की दोस्ती, फिर मौका देखकर 4 माह का बच्चा चुराया, CCTV में कैद...

कोरबा: कोरबा मेडिकल कॉलेज सह जिला अस्पताल से चार माह के एक बच्चे की चोरी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है जिसने बच्चे की चोरी की उसने बच्चे की मां और उसकी नानी से जान पहचान बढ़ाकर भरोसे में लिया और अचानक बच्चे को उठाकर गायब हो गई. अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में महिला बच्चे को उठाकर ले जाती दिख भी रही है.

दरअसल कुरुडीह निवासी एक महिला तबीयत खराब होने पर पिछले कुछ दिनों से कोरबा मेडिकल कॉलेज सह जिला अस्पताल में भर्ती हुई थी. चार महीना पहले ही महिला का प्रसव हुआ था इसलिए महिला अपने 4 माह के दूधमुंहे बच्चे को भी महिला वार्ड में अपने साथ रखी हुई थी और बीमार महिला की मां उन दोनो की देखभाल के लिए अस्पताल में साथ थी. पिछले 2 दिनों से एक अनजान महिला अस्पताल पहुंचती थी और बच्चे की मां और उसकी नानी से यह कहकर मिलती रही की उसके परिजन भी अस्पताल में भर्ती है.

MP News: सिंधिया के साथ BJP में गए इतने समर्थकों ने थामा कांग्रेस का हाथ, चुनाव पर पड़ेगा असर!

बच्चे को लेकर लापता हुई
अंजान महिला के बातों पर भरोसा कर बच्चे की नानी और बच्चे की मां अंजान महिला से काफी घुलमिल गई थी. जिसका फायदा उठाकर महिला बच्चे को गोद में लेकर खिलाती भी थी, और आज दोपहर उसी भरोसे का फायदा उठाते हुए वह बच्चे को गोद में लेकर अचानक लापता हो गई.

जब बच्चे की मां को बच्चा कहीं नहीं दिखा तो उसने चोरी हो जाने की खबर अस्पताल प्रबंधन को दी. जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप मच गया. सीसीटीवी कैमरे खंगाले जाने लगे. सीसीटीवी कैमरा से जो वीडियो प्राप्त हुआ है, उसमें स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि एक महिला जो लाल रंग का कपड़ा पहने हुए हैं. वह बच्चे को लेकर निकल रही है. उसके पहले सीसीटीवी में दिखा की अगल-बगल ताकझांक करने के बाद महिला बच्ची को लेकर रफूचक्कर हुई है.

महिला की तलाश में जुटी पुलिस
परिजनों और अस्पताल प्रबंधन ने सिविल लाइन थाना पुलिस को अस्पताल से बच्चा चोरी होने की शिकायत की है, और पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला की तलाश में जुट गई है।

रिपोर्ट- नीलम दास पड़वार

Trending news