Chhattisgarh News: राम मंदिर को लेकर छत्तीसगढ़ के मुस्लिमों में उत्साह, डिप्टी CM ने की हनुमानजी की प्राण प्रतिष्ठा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2105750

Chhattisgarh News: राम मंदिर को लेकर छत्तीसगढ़ के मुस्लिमों में उत्साह, डिप्टी CM ने की हनुमानजी की प्राण प्रतिष्ठा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में इन दिनों सारा माहौल राममय बना हुआ है. अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के बाद मुस्लिम समुदाय में काफी उत्साह है. वहीं लोरमी में डिप्टी सीएम अरुण साव ने महामाई और हनुमानजी के प्राण प्रतिष्ठा की है.

Chhattisgarh News: राम मंदिर को लेकर छत्तीसगढ़ के मुस्लिमों में उत्साह, डिप्टी CM ने की हनुमानजी की प्राण प्रतिष्ठा

Chhattisgarh News: कवर्धा/लोरमी। अयोध्या में भागवान राम की मंदिर और प्राण प्रतिष्ठा के बाद पूरे देश में भक्तिमय महौल बना हुआ है. प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद हिंदू ही नहीं बल्कि मुस्लिम समुदाय के लोगों में काफी उत्साह है. ये माहौल देखने को मिली कवर्धा में जहां मुसलमान समुजदाय के लोग भगवा गमछा कंधे में डालकर विजय शर्मा का स्वागत किया. वहीं आज प्रदेश के एक और उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने लोरमी में महामाई और हनुमानजी के प्राण प्रतिष्ठा की.

कवर्धा के मुसलमानों में उत्साह
अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण और प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद हिंदू और नहीं बल्कि मुस्लिम समुदाय के लोगों में काफी उत्साह और खुशी देखी जा रही है. रविवार को रेंगाखार खुर्द के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कवर्धा के दौरे पर आए. डिप्टी सीएम विजय शर्मा से शहर के सर्किट हाउस में सौजन्य मुलाकात की और राम मंदिर के बनने पर प्रभु राम की तस्वीर भेंट की और भगवा गमछा कंधे में डालकर विजय शर्मा का स्वागत किया.

इस दौरान आसिफ खान ने कहा कि हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं. अयोध्या में कई सालों के इंतज़ार के बाद प्रभु राम का भव्य मंदिर का निर्माण हुआ है. उन्होंने कहा कि हम किसी धर्म का विरोध नहीं करते है. हम पूरे देश में अमन-चमन चाहते है. इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने सभी धर्मों के प्रमुखों से अपील करते हुए कहा कि हम सभी भाई-चारे के साथ से एक साथ देश मे रहेंगे तभी देश आगे बढ़ेगा और नई ऊंचाइयों को छुएगा.

लोरमी में महामाई और हनुमानजी के प्राण प्रतिष्ठा
डिप्टी सीएम अरुण साव ने लोरमी के महामाई वनांचल में महामाई और हनुमानजी के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए. महामाई के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आदिवासियों ने वनांचल क्षेत्र में आयोजन किया था. जिसमें आसपास गांव के लोग मौजूद थे. डिप्टी सीएम ने गांव लोगों की समस्याओं को सुना और उनके समस्याओं को निराकरण करने का प्रयास किया जा रहा है.

राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर बयान बाजी करते हुए कहा कि राहुल गांघी ने न्याय यात्रा शुरू किया था जिसमें उनके तीन राज्यों की सरकार चली गई. अब वह न्याय यात्रा लेकर आये है. उनके कांग्रेस पार्टी ने पचहत्तर साल तक देश और देश की जनता से अन्याय किया है. कांग्रेस पार्टी अब न्याय यात्रा निकाल रही है. देश की जनता और छत्तीसगढ़ की जनता आज नरेंद मोदी के साथ खड़ी है और देश की जनता ने यह तय कर लिया है कि तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है.

Trending news