JP Nadda Bastar Visit: विधानसभा चुनाव की रणनीति में जुटी BJP, जानें क्या हैं नड्डा के बस्तर दौरे के मायने
Advertisement

JP Nadda Bastar Visit: विधानसभा चुनाव की रणनीति में जुटी BJP, जानें क्या हैं नड्डा के बस्तर दौरे के मायने

JP Nadda Bastar Visit: छत्तीसगढ़ में विधानसभा के चुनाव (Assembly Election) की सियासत शुरू हो गई है. इसी के तहत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बस्तर का दौरा कर रहे हैं. इस पर कांग्रेस निशाना साध रही है. वहीं बीजेपी काफी आशा लगाकर बैठी है.

JP Nadda Bastar Visit: विधानसभा चुनाव की रणनीति में जुटी BJP, जानें क्या हैं नड्डा के बस्तर दौरे के मायने

Chattisgarh Assembly Elections 2023: छत्तीसगढ़ में आगामी नवंबर में विधानसभा के चुनाव (Assembly Election) होने हैं. इसके लिए बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress)  ने कमर कस ली है. राज्य में लगातार बड़े नेताओं के दौरे हो रहे हैं. सीएम बघेल (CM Bhupesh Baghel) हर क्षेत्र में जाकर भेंट मुलाकात कर रहे हैं. इस बीज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बस्तर (JP Nadda Bastar Visit)के दौरे पर पहुंचे हैं. उनके इस विजिट पर कांग्रेस निशाना साध रही है. वहीं बीजेपी इससे काफी आशा लगाकर बैठी है 

जेपी नड्डा का बस्तर दौरा 
आज बीजेपी अध्यक्ष का छत्तीसगढ़ दौरा हैं. बस्तर प्रवास में वो जगदलपुर की मां दंतेश्वरी मंदिर के दर्शन भी कर रहे हैं. जगदलपुर में नड्डा कोर कमेटी की बैठक के साथ ही लाल बाग मैदान पर एक आम सभा को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के तमाम नेता भी मौजूद रहेंगे.

Parwal Benefits: परवल से होते हैं ये 4 चमत्कारी फायदे! इन बीमारियों से मिलती है राहत

पीसीसी चीफ ने नड्डा को घेरा
जेपी नड्डा को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि धार्मिक ध्रुवीकरण के आधार पर वोट मांगने वालों को छत्तीसगढ़ की जनता पसंद नहीं करेगी. वो हिमांचल विधानसभा चुनाव हार गए और अपना राज्य तक नहीं बचा पाए. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी हिंदू के नाम से राजनीति करने वाली पार्टी है और हिमांचल के अधिकतर लोग हिंदू धर्म के अनुयायी हैं उन्होंने भी बीजेपी को वोट नहीं दिया.

नक्सली करते हैं नेता को टारगेट
अपने बयान में आगे बोलते हुए मोहन मरकाम ने कहा कि बीजेपी नेता के हत्या की घोर निन्दा करता हूं.लोकतंत्र में विश्वास करने वाले कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता हो या भाजपा के कार्यकर्ता हो नक्सली हमेशा उनको टारगेट करते रहे हैं और बौखलाकर कायराना हरकत करते हैं. साथ ही साथ कहा कि भूपेश सरकार शांति सुरक्षा विश्वास और विकास के एजेंडे पर चल रही है.

Khelo India: हॉकी का गोल्ड MP के नाम, मेडल टैली में रैंकिग गिरी, देखें पूरी लिस्ट

मंत्री टीएस के बयान पर कहा
पीसीसी चीफ ने आने वाले विधानसभा की तैयारियों के अलावा छत्तीसगढ़ राज्य सरकार के मंत्री के बयान पर कहा कि यह उनका निजी विचार हो सकता है. दरअसल हाल में ही टीएस ने कहा था कि मंत्री पद पर रहते हुए भी इच्छा के अनुसार काम नहीं हो पा रहा है. इसके बाद भाजपा के नेता लगातार छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के ऊपर जुबानी प्रहार कर रहें हैं.

Trending news