106 घंटे तक मौत के मुंह में फंसा रहा था राहुल, अब फ‍िर से अपने पैरों पर दौड़ने को तैयार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1232133

106 घंटे तक मौत के मुंह में फंसा रहा था राहुल, अब फ‍िर से अपने पैरों पर दौड़ने को तैयार

14 जून से हॉस्‍प‍िटल में भर्ती राहुल शन‍िवार को ड‍िस्‍चार्ज हो रहा है. 60 फीट गहरे बोरवेल में फंसे राहुल को 106 घंटे के रेस्‍क्‍यू के बाद बाहर न‍िकाला गया था. तब से हॉस्‍पिटल में भर्ती राहुल आज शन‍िवार को फ‍िर से अपनी पुरानी दुन‍िया में लौटने के ल‍िए तैयार है. 

106 घंटे तक मौत के मुंह में फंसा रहा था राहुल, अब फ‍िर से अपने पैरों पर दौड़ने को तैयार

शैलेन्द्र सिंह/बिलासपुर: 14 जून से ब‍िलासपुर के अपोलो हॉस्‍पिटल में भर्ती राहुल साहू की शन‍िवार को छुट्टी होने वाली है. अपोलो के डॉक्टरों के द्वारा द‍िए जा रहे ट्रीटमेंट से अब राहुल पूरी तरह स्वस्थ हो गया है. राहुल के शरीर के अंदर का इन्फेक्शन भी खत्म हो गया है जिसे देखते हुए आज शनिवार को अस्पताल से उसे छुट्टी दे दी जाएगी.

इसके अलावा डॉक्टरों ने उसके परिजनों को कुछ जरुरी सलाह देते हुए घर पर एक्सरसाइज कराने की सलाह दी है. साथ ही उसका कुछ दिनों तक फिजियो चलाने को भी कहा जाएगा ताकि राहुल फिर से अच्छी तरह अपने पैरों पर दौड़ना शुरू कर दे.

भिंड में उपद्रवियों ने पोलिंग बूथ पर किया पथराव, एक ASI घायल

राहुल का परिवार खुश
इससे पहले राहुल का उपचार बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में चल रहा था ज‍िससे उसके स्वास्थ्‍य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. राहुल अब खुद सहारा लेकर चलने लगा है. अब वो मोबाइल में गाने सुनकर मुस्कुरा भी रहा है. राहुल के स्वास्थ में सुधार को देखकर उसके परिवार सहित पूरे प्रदेश के लोग खुश हैं.

10 जून को बोरवेल के गड्ढे में गिरा था राहुल 
बता दें क‍ि 10 जून को राहुल बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में 60 फीट की गहराई में गिर गया था. उसे 106 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद 14 जून की रात को सुरक्षित उस गड्‌ढे से निकाला गया था. तब से राहुल बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में भर्ती है. 

खुशखबरी: राहुल के सभी टेस्ट नार्मल, अब अस्पताल में चलने भी लगा

सीएम ने भी क‍िया था राहुल का वीड‍ियो शेयर 
राहुल का हाल जानने हॉस्‍पि‍टल में कई नेता पहुंच थे. सीएम भूपेश बघेल ने भी उसका एक वीडियो शेयर किया है, जिसे ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा 'राहुल खेलत हे, हंसत हे, मुस्कुरावत, झुमत हे..'

Trending news