छत्तीसगढ़ के इस रिसोर्ट में पहुंचे हरियाणा कांग्रेस के कई विधायक, सुरक्षा हुई चाक-चौबंद
Advertisement

छत्तीसगढ़ के इस रिसोर्ट में पहुंचे हरियाणा कांग्रेस के कई विधायक, सुरक्षा हुई चाक-चौबंद

हरियाणा में राज्यसभा की दो सीटों के लिए 10 जून को होने वाली वोटिंग को लेकर सियासी घमासन तेज हो गया है. कांग्रेस पार्टी को डर है कि उसके कुछ MLA राज्यसभा की सीटों के लिए होने वाले मतदान में क्रॉस वोटिंग कर सकते हैं. 

छत्तीसगढ़ के इस रिसोर्ट में पहुंचे हरियाणा कांग्रेस के कई विधायक, सुरक्षा हुई चाक-चौबंद

रायपुरः हरियाणा में राज्यसभा की दो सीटों के लिए 10 जून को होने वाली वोटिंग को लेकर सियासी घमासन तेज हो गया है. चुनाव से पहले कांग्रेस को क्रॉस वोटिंग का डर सता रहा है, इसलिए कांग्रेस के 25 से ज्यादा विधायक गुरुवार शाम रायपुर पहुंच गए. जहां उन्हें पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच  मेफेयर गोल्फ रिसोर्ट में रखा गया है. जहां पुलिस की मुस्तैदी साफ देखी जा रही है.

अजब-गजब MP का जबरदस्त चुनावी नजारा, पत्नी का नामांकन दाखिल करने अकेले पहुंचे नेता जी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब तक 27 विधायक पहुंच चुके हैं. भूपेंद्र हुड्डा के बाद में आने की जानकारी मिल रही है. विधायकों के साथ हरियाणा के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा के लिए प्रत्याशी अजय माकन भी रायपुर पहुंच चुके हैं.

ये विधायक पहुंचे रायपुर
रायपुर पहुंचे विधायकों में बलवीर सिंह, शकुंतला खटक, जय वीर वाल्मीकि, नीरज शर्मा, जगवीर मलिक, सुभाष गांगुली, मोहम्मद इलियास, इंदु राज भालू, बीएल सैनी, मेवा सिंह, धर्मसिंह छोक्कर, रघुवीर कादयान, गीता भुक्कल, सुरेंद्र पवार, आफताब अहमद, बीबी बत्रा, ममन खान, कुलदीप वत्स, राजेंद्र जून, शीशपाल सिंह, रेणु बाला, शैली चौधरी, राव दान सिंह प्रदीप चौधरी, शमशेर सिंह गोगी, वरुण चौधरी और अमित सिहाग  शामिल हैं. वहीं नहीं पहुंचने वाले विधायकों में कुलदीप बिश्नोई, किरण चौधरी व चिरंजीव राव का नाम सामने आ रहा है.

RTI कार्यकर्ता की हत्या: सरकारी दफ्तर के बाहर मारी गोली, मौके पर मौत

किस डर से रायपुर पहुंचे विधायक?
दरअसल हरियाणा में राज्यसभा की 2 सीटों पर 10 जून को होने वाले मतदान हैं. पार्टी को डर है कि उसके कुछ MLA राज्यसभा की सीटों के लिए होने वाले मतदान में क्रॉस वोटिंग कर सकते हैं. इसलिए कांग्रेस ने अपने विधायकों को रायपुर ले गई है. 

Trending news