GT vs PBKS: गुजरात और पंजाब के बीच मुकाबला आज, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1650839

GT vs PBKS: गुजरात और पंजाब के बीच मुकाबला आज, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति

Today Dream11 team: आईपीएल (IPL 2023) में आज का मुकाबला पंजाब और गुजरात के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला पंजाब के मोहाली में होगा. इस मुकाबले में एक बार फिर सबकी निगाहें शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पर रहेंगी.

GT vs PBKS: गुजरात और पंजाब के बीच मुकाबला आज, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति

GT vs PBKS ipl 2023: आईपीएल 2023 का रोमांच चरम पर है, कल हुए हाई बोल्टेज मुकाबले में राजस्थान रॅायल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को मात दी. आज का मुकाबला पंजाब किंग्स (panjab kings) और गुजरात टाइटंस ( Gujarat Titans) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों ने अभी तक आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है. आज के मैच में सबकी निगाहें एक बार फिर शिखर धवन पर रहेंगी. आज के मैच में आप किस खिलाड़ी पर दांव लगा सकते हैं किसको ड्रीम (Dream 11) टीम में शामिल कर सकते हैं इसकी जानकारी आप यहां से ले सकते हैं.

पिच रिपोर्ट
पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला पंजाब के मोहाली में होगा. एक बार फिर दर्शकों को एक अच्छे मैच की उम्मीद होगी, दोनों टीमों के पिछले मुकाबलों की बात करें तो दोनों ने ही अच्छा प्रदर्शन किया है. पंजाब के कैप्टन शिखर धवन पर सबकी निगाहें रहेंगी, आज के मुकाबले को देखें तो मोहाली की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी रहेगी यहां हुए पिछले मुकाबले में पंजाब ने अच्छा प्रदर्शन किया था.

ऐसे में अगर आप ड्रीम टीम बनाने के बारे में सोच रहे हैं तो आप अपनी टीम में बल्लेबाजों पर दांव लगा सकते है, इसके अलावा किन खिलाड़ियों को टीम में शामिल करना है इसकी जानकारी यहां से ले सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- शिखर धवन
उपकैप्टन- शुभमन गिल
ऑलराउंडर- सिकंदर रजा, सैम करन, हार्दिक पांड्या
विकेटकीपर- जितेश शर्मा
बल्लेबाज- साईं सुदर्शन, डेविड मिलर, शाहरुख खान
गेंदबाज- अर्शदीप सिंह, राहुल चाहार 

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- शुभमन गिल
उपकैप्टन- डेविड मिलर
ऑलराउंडर- सैम करन, मैथ्यू शॅार्ट, विजय शंकर
विकेटकीपर- ऋद्धिमान साहा, 
बल्लेबाज- भानुका राजपक्षे, शिखर धवन, प्रभासिमरन सिंह
गेंदबाज-मोहम्मद शमी, नाथन एलिस

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

 

ये भी पढ़ें- पूर्व बिशप पीसी सिंह को ED ने किया गिरफ्तार, मनी लांड्रिग केस सहित लगे हैं कई आरोप

Trending news