छत्तीसगढ़ में नक्सलियों को लेकर सियासी पारा हाई, पूर्व मंत्री ने दी नेता प्रतिपक्ष के दर्द पर प्रतिक्रिया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2057932

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों को लेकर सियासी पारा हाई, पूर्व मंत्री ने दी नेता प्रतिपक्ष के दर्द पर प्रतिक्रिया

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में नक्सल को लेकर डिप्टी CM विजय शर्मा के बयान पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने तंज कसा है. इसके अलावा उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों को लेकर सियासी पारा हाई, पूर्व मंत्री ने दी नेता प्रतिपक्ष के दर्द पर प्रतिक्रिया

Former Minister Amarjeet Bhagat: छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद के मामले पर कुछ दिनों पहले डिप्टी CM विजय शर्मा ने बयान दिया था. अब उनके इस बयान पर पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता अमरजीत भगत ने तंज कसा है. साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव लड़ने बोलेगी तो विचार करेंगे. इस दौरान उन्होंने BJP पर भी जमकर हमला बोला. 

डिप्टी CM विजय शर्मा पर कसा तंज
पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने डिप्टी सीएम विजय शर्मा के नक्सल पर दिए बयान पर तंज कसते हुए कहा- नक्सलवाद को लेकर जितनी भी सरकारें रही सभी ने शांति की अपील की.  हमारी सरकार ने भी शांति को लेकर बातचीत की कोशिश की. शांति होनी भी चाहिए, लेकिन इनकी कथनी और करनी में अंतर नहीं आना चाहिए. 

लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर दिया बयान
लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि खुद से टिकट नहीं मांगेंगे. अगर  पार्टी चुनाव लड़ने बोलेगी तो विचार करेंगे.

कांग्रेस की हालत खराब होने वाले बयान पर पलटवार
BJP नेता धरमलाल कौशिक द्वारा कांग्रेस की हालत खराब होने वाले बयान पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने किया है. उन्होंने कहा-  कांग्रेस की छोड़िए, कौशिक जी के प्रति मेरी पूरी सहानुभूति है. धरमलाल कौशिक, अजय चंद्राकर, अमर अग्रवाल, रेणुका सिंह के साथ ठीक नहीं हुआ. इनके साथ केंद्रीय नेतृत्व ने बहुत गलत किया है.  इनके सामने खाना रखकर उठा लिया गया. सभी नेताओं ने सूट सिला लिया था पर धरा ही रह गया.  मैं उम्मीद करता हूं इनके साथ न्याय होगा.

ये भी पढ़ें-  Chhattisgarh के किसानों के लिए बड़ी खबर, धान खरीदी को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने

हसदेव पर बोले भगत
हसदेव को लेकर ऑल इंडिया आदिवासी की ओर से दिए गए निर्देश पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने कहा- हमारी सरकार थी उस समय हसदेव की कटाई पर रोक लग गई थी.  कांग्रेस ने सीमित क्षेत्र में बांधकर रखा था. इनकी सरकार आते ही हसदेव पर कटाई शुरू हो गई.  अखिल कांग्रेस आदिवासी की ओर से निर्देश मिले हैं तो अमल होगा.  कोरोना के समय विक्राल स्थिति बनी थी. ऑक्सीजन को लेकर कमी बनी थी. ऐसे स्थिति दोबारा निर्मित नहीं होनी चाहिए.  हसदेव को बचाना जरूरी है. 

ये भी पढ़ें- CG News: रह-रह कर उठ रहा विधानसभा चुनाव में हार का दर्द,पायलट के सामने हुई मुंह छिपाने की बात

नेता प्रतिपक्ष के दर्द पर बोले पूर्व मंत्री
नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के हार के बाद एक दूसरे से मुंह चुराने वाले बयान पर भी अमरजीत भगत ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा- बड़े नेताओं के बारे में हमें ज्यादा बोलना सूट नहीं करेगा. लेकिन किसी को भी इस परिणाम की उम्मीद नहीं थी. परिणाम कांग्रेस के विपरीत आया. सभी लोग इससे डिप्रेस हैं.

Trending news