Durg News: पुलिस वालों की प्रमोशन पार्टी में शराब और कबाब के बीच बवाल, ASI का सिर फटा; SP को आया गुस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1744057

Durg News: पुलिस वालों की प्रमोशन पार्टी में शराब और कबाब के बीच बवाल, ASI का सिर फटा; SP को आया गुस्सा

Durg News: भिलाई में पुलिस वालों की प्रमोशन पर आयोजित हुई बकरा और शराब पार्टी में झगड़ा हो गया. जिसके बाद गुड़ों से कराए गए हमले में ASI का सिर फट गया. जानिए क्या है पूरा मामला...

Durg News: पुलिस वालों की प्रमोशन पार्टी में शराब और कबाब के बीच बवाल, ASI का सिर फटा; SP को आया गुस्सा

हितेश शर्मा/Durg News: दुर्ग। भिलाई (BhilaI) में रविवार देर रात पुलिसकर्मी को कुछ बदमाशों ने घेरकर जमकर पीटा, जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गया है. वारदात में ASI गुप्तेश्वर यादव का सिर फट गया. घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. गुंडों का पुलिस विभाग के ही कर्मचारी से गहरा संबंध निकला है, जिसके बाद एसपी ने उसे निलंबित कर दिया है. 

प्रमोशन के बाद हो रही थी पार्टी
कुछ दिन पहले ही जिला पुलिस बल द्वारा प्रमोशन की लिस्ट निकाली गई थी, जिसमें सिपाही से हवलदार बनने पर दो सिपाहियों ने अपने सह कर्मियों को बकरा और शराब पार्टी का निमंत्रण दिया था. यह निमंत्रण नागपुरा चौकी में पदस्थ यशवंत ठाकुर को भी दिया गया.

MP Jobs: 2877 सरकारी पदों पर नौकरी के लिए तुरंत करें अप्लाई, सिर्फ कुछ दिन शेष

पार्टी में किसी बात को लेकर शुरू हुआ झगड़ा
तय समय अनुसार भिलाई के जयंती स्टेडियम में पार्टी पूरे शबाब पर चल रही थी कि यशवंत ठाकुर और भिलाई नगर के पेट्रोलिंग में पदस्थ हवलदार प्रेम सिंह के बीच झगड़ा हो गया.

सहकर्मी ने बुलाए गुंडे
विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई होने लगी. हालांकि, गुप्तेश्वर के कहने पर विवाद शांत हो गया और दोनों चुप हो गए. लेकिन, यशवंत ठाकुर का गुस्सा शांत नहीं हुआ उसने अपने बेटे को बुलाया और कुछ देर बाद ही 8 से 10 लड़के वहां पहुंच गए. सभी ने मिलकर गुप्तेश्वर यादव पर जानलेवा हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें: आर्थिक तंगी से हैं परेशान तो कर लें नमक के ये अचूक उपाय, दौड़ी चली आएंगी मां लक्ष्मी

वीडियो: 25 मिनट तक हलक में फंसी रही 11 हजियों की जान, वीडियो आया सामने

पुलिस कप्तान ने लिया एक्शन
उसी समय पेट्रोलिंग कर रही 112 को झगड़ा होता दिखा. 112 ने तत्काल आकर सभी को वहां से भगाया और घायल गुप्तेश्वर को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद पूरी जानकारी पुलिस विभाग के आला अधिकारियों को दी गई. फिलहाल पुलिस कप्तान शलभ सिन्हा ने नगपुरा चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक यशवंत ठाकुर को निलंबित कर दिया है. वहीं अन्य लोगों की छानबीन की जा रही है.

Wildlife Video: क्रिश की तरह उड़ा हिरण! लोग बोले- ये छलांग नहीं उड़ान है

Trending news